Featured

Type Here to Get Search Results !

गाजीपुर: गहमर में गंगा में डूबे युवक का शव बरामद, परिवार में कोहराम

0

गहमर थाना क्षेत्र के नरवा घाट पर शुक्रवार को गंगा स्नान के दौरान डूबे युवक का शव शनिवार की शाम घाट के पास रेत से बरामद हुआ। युवक की घंटों से चल रही खोजबीन के दौरान मल्लाह के हाथ उसका शव लगा। शव के बाहर आते ही परिवार में कोहराम मच गया। गांव के लोगों की भीड़ भी घाट पर जुट गई। सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में ले लिया। पुलिस ने शव को पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

शनिवार शाम को गहमर में गंगा में डूबे हुए युवक का शव नरवा घाट पर ही थोड़ी दूरी पर बरामद हो गया। गहमर निवासी युवक राजू शर्मा पुत्र जगन्नाथ शर्मा का शव लगभग चौबीस घंटे बाद पानी के अंदर पाया गया। जब शव को देखकर मल्लाहों ने आवाज लगाई और उसे निकालकर बाहर लाए। शिनाख्त के लिए कोशिश में पता चला कि यह कल ही डूबा था और शव अभी खराब भी नहीं हुआ। बता दें कि स्थानीय गांव निवासी राजू शर्मा पुत्र जगन्नाथ शर्मा जो की मुंडन संस्कार के लिए नाव से आते समय गंगा में डूब गया था। 

परिजन अपने स्तर से शव को काफी ढूढ़वाने का प्रयास किये, पर नहीं मिला था। वहीं शनिवार की शाम लगभग 5:30 बजे लगभग चौबीस घंटे बाद शव पानी के ऊपर उतराया हुआ देखा गया, जिसकी जानकारी होने पर परिजन तत्काल वहां पहुंचकर पुलिस को इसकी सूचना दी। फिर शव को थाना लाया गया, जहां कागजी कोरम पूरा किया गया। समाचार लिखे जाने तक कोतवाल अनिल पांडेय ने बताया कि पोस्टमार्टम की कार्रवाई की जा रही है। परिजनों की तहरीर के आधार पर पंचनामा भरा जा रहा है।

Post a comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad