Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

ढाबली में गुरुवार की रात संदिग्ध रूप से आग लगने से युवक की जलकर दर्दनाक मौत

परचून की ढाबली में गुरुवार की रात संदिग्ध रूप से आग लगने से उसमे सो रहे युवक की जलकर दर्दनाक मौत हो गई। ग्रामीणो ने किसी प्रकार आग पर काबू पाकर पुलिस को सूचना दी। जिस पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

थाना मल्हीपुर के ग्राम पंचायत बरगदहा के मजरा डिलवा निवासी नसीब अली(45) पुत्र इम्ताज अली रामपुर घाट के सामने कलकलवा तटबंध के दक्षिण पटरी पर परचून की ढाबली रखकर दुकान करके उसी मे रहते हुए अपना गुजर बसर कर रहा था। बीती रात को ढाबली में ही खाना बनाकर व खाकर उसी में सो गया। आधी रात को ढाबली में  आग लग गई। आग लगने से नसीब अली उसी आग में फंसकर जलने लगा। उसके चीखने चिल्लाने की आवाज पर आसपास के ग्रामीणो ने मौके पर पहुंचकर किसी प्रकार आग पर काबू किया। लेकिन तब तक ढाबली में ही नसीब अली की दर्दनाक मौत हो चुकी थी। ग्राम प्रधान प्रतिनिधि संदीप जायसवाल की सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे मे लेकर पंचनामा भरा। थाना प्रभारी निरीक्षक दद्दन सिंह ने बताया कि ग्राम प्रधान के सहयोग से शव को पोस्टमार्टम को भेज दिया गया है। 


वही ग्रामीणों के अनुसार नसीब अली के परिवार में कोई नहीं था। वह अधिकांश मुंबई में रहकर कमाता था। लाकडाउन में वह मुंबई से वापस आ गया था। तभी से वह ग्रामीणो के सहयोग से तटबंध के किनारे ढाबली रखकर परचून की दुकान चलाता था। अकेला होने की वजह से ढाबली में ही वह खाना बनाकर अन्दर से ताला बन्द करके सो जाता था। वह बीड़ी बहुत पीता था। बीती रात्रि को भी संभवता वह बीड़ी पीकर फेंक देने से वहां रखे केरोसीन व प्लास्टिक के सामान मे आग पकड़ लेने से आग व धुएं में फंसकर उसी मे जलकर उसकी दर्दनाक मौत हो गई।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ad Space

uiuxdeveloepr