Featured

Type Here to Get Search Results !

ढाबली में गुरुवार की रात संदिग्ध रूप से आग लगने से युवक की जलकर दर्दनाक मौत

0

परचून की ढाबली में गुरुवार की रात संदिग्ध रूप से आग लगने से उसमे सो रहे युवक की जलकर दर्दनाक मौत हो गई। ग्रामीणो ने किसी प्रकार आग पर काबू पाकर पुलिस को सूचना दी। जिस पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

थाना मल्हीपुर के ग्राम पंचायत बरगदहा के मजरा डिलवा निवासी नसीब अली(45) पुत्र इम्ताज अली रामपुर घाट के सामने कलकलवा तटबंध के दक्षिण पटरी पर परचून की ढाबली रखकर दुकान करके उसी मे रहते हुए अपना गुजर बसर कर रहा था। बीती रात को ढाबली में ही खाना बनाकर व खाकर उसी में सो गया। आधी रात को ढाबली में  आग लग गई। आग लगने से नसीब अली उसी आग में फंसकर जलने लगा। उसके चीखने चिल्लाने की आवाज पर आसपास के ग्रामीणो ने मौके पर पहुंचकर किसी प्रकार आग पर काबू किया। लेकिन तब तक ढाबली में ही नसीब अली की दर्दनाक मौत हो चुकी थी। ग्राम प्रधान प्रतिनिधि संदीप जायसवाल की सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे मे लेकर पंचनामा भरा। थाना प्रभारी निरीक्षक दद्दन सिंह ने बताया कि ग्राम प्रधान के सहयोग से शव को पोस्टमार्टम को भेज दिया गया है। 


वही ग्रामीणों के अनुसार नसीब अली के परिवार में कोई नहीं था। वह अधिकांश मुंबई में रहकर कमाता था। लाकडाउन में वह मुंबई से वापस आ गया था। तभी से वह ग्रामीणो के सहयोग से तटबंध के किनारे ढाबली रखकर परचून की दुकान चलाता था। अकेला होने की वजह से ढाबली में ही वह खाना बनाकर अन्दर से ताला बन्द करके सो जाता था। वह बीड़ी बहुत पीता था। बीती रात्रि को भी संभवता वह बीड़ी पीकर फेंक देने से वहां रखे केरोसीन व प्लास्टिक के सामान मे आग पकड़ लेने से आग व धुएं में फंसकर उसी मे जलकर उसकी दर्दनाक मौत हो गई।

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad