Welcome to Dildarnagar!

Featured

Type Here to Get Search Results !

फरवरी में आ सकता है Xiaomi Mi 11 Pro, ऐसा होगा डिस्प्ले

0

शाओमी (Xiaomi) ने हाल ही में अपना फ्लैगशिप स्मार्टफोन Mi11 लॉन्च किया था। यह दुनिया का पहला स्मार्टफोन है, जो कि हाल में लॉन्च हुए क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 888 प्रोसेसर के साथ आया है। अब स्मार्टफोन कंपनी जल्द ही इसका हाई-इंड वेरियंट-Mi 11 Pro लाने की तैयारी में है। कुछ रिपोर्ट्स में यह बात सामने आई है कि इस नए फोन का डिस्प्ले Mi 11 जैसा हो सकता है। इससे पहले माना जा रहा था कि Xiaomi Mi 11 के साथ इसका Pro वेरिएंट भी लॉन्च करेगी। Xiaomi Mi 11 Pro को चीन में फरवरी में स्प्रिंग फेस्टिवल के बाद लॉन्च किया जा सकता है। फोन की लॉन्चिंग 12 फरवरी को हो सकती है। हालांकि, कंपनी ने Mi 11 Pro की लॉन्चिंग को लेकर कोई जानकारी नहीं दी है। 

Mi 11 Pro मॉडल में हो सकता है एमोलेड डिस्प्ले

Xiaomi Mi 11 Pro के डिस्प्ले स्पेसिफिकेशन्स Mi 11 की तरह होने की उम्मीद है। टिप्स्टर के अनुसार, प्रो मॉडल में 6.81-इंच के 2K WQHD एमोलेड डिस्प्ले के साथ 1440x3200 पिक्सल रिजोल्यूशन होगा। स्मार्टफोन अधिकतम ब्राइटनेस 1,500 निट्स और 515 पीपीआई पिक्सल डेंसिटी के साथ आ सकता है। डिस्प्ले के अलावा, यह भी कहा गया है कि Mi11 और Mi 11 प्रो का डिजाइन एक जैसा हो सकता है। 

फोन में दिया जा सकता है अपग्रेडेड कैमरा सेटअप

एमआई 11 प्रो स्मार्टफोन को लेकर अटकलें लगाई जा रही हैं कि इसका पावर बैकअप 4,970mAh हो सकता है और यह 55 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आ सकता है। इसके अलावा फोन में स्नैपड्रैगन 888 प्रोसेसर दिया जाएगा। साथ ही इस फोन में अपग्रेडेड कैमरा सेटअप भी दिया जा सकता है। हाल ही में, शाओमी ने अपने Mi 10i स्मार्टफोन के लॉन्च की घोषणा की है। हैंडसेट 5 जनवरी को भारत में लॉन्च किया जाएगा। शाओमी के इस नए फोन को ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजॉन से खरीद पाएंगे।

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad