पथरी का ऑपरेशन कर डॉक्टरों ने पेट में ही छोड़ा तौलिया, मामला दर्ज - Dildarnagar News and Ghazipur News✔ Buxar News | UP News ✔

Breaking News

Wednesday, 26 August 2020

पथरी का ऑपरेशन कर डॉक्टरों ने पेट में ही छोड़ा तौलिया, मामला दर्ज


उत्तर प्रदेश में बहराइच के दरगाह शरीफ मोहल्ले के एक दिव्यांग युवक के पथरी के ऑपरेशन के दौरान पेट में निजी नर्सिंग होम के चिकित्सकों ने तौलिया छोड़ दिया था । लखनऊ में दोबारा ऑपरेशन कराने पर बात सामने आई। युवक के भाई की तहरीर पर पुलिस ने चिकित्सक व कर्मचारियों पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। हालांकि अस्पताल प्रशासन ने आरोपों को निराधार बताया है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार थाना दरगाह शरीफ क्षेत्र के मोहल्ला सलारगंज निवासी प्रमोद श्रीवास्तव दोनों पैरों से दिव्यांग हैं। उनको करीब दस दिन पूर्व पेट में पथरी का दर्द होने पर एक निजी नर्सिंगहोम में भर्ती कराया गया था।


उनके भाई विशाल श्रीवास्तव का आरोप है कि अस्पताल में ऑपरेशन के लिए उनसे दो लाख रुपए की मांग की गई। मगर वह 25 हजार रुपये ही दे पाए। जिससे आनन-फानन में ऑपरेशन कर टांका लगा दिया। लखनऊ के एक अस्पताल में दोबारा ऑपरेशन कराने पर पेट से तौलिया बरामद हुआ। पुलिस ने कहा कि चिकित्सक सवेर्श शुक्ला व कुछ कर्मचारियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

No comments:

Post a comment