Type Here to Get Search Results !

वाराणसी में फिर सप्तसागर और नाटीइमली पहुंचा कोरोना, 15 दिन में मरने वालों की संख्या दोगुनी

0

वाराणसी में कोरोना एक बार फिर उन मुहल्लों में धावा बोल रहा है जहां अप्रैल के शुरुआती दिनों में कोहराम मचा चुका है। शनिवार को आई 132 लोगों की रिपोर्ट में सप्तसागर और नाटी इमली ऐसे ही मुहल्ले हैं। सप्तसागर में छह और नाटी इमली में पांच लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। अप्रैल में सप्तसागर के ही दवा कारोबारी की रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर उसकी कांटैक्ट ट्रेसिंग से एक दर्जन से ज्यादा लोग संक्रमित हुए थे। इसमें कई दवा कारोबारी और कर्मचारी शामिल थे।

इसी तरह नाटी इमली में भी कोरोना अप्रैल में तहलका मचा चुका है। यहां पुलिस चौकी में भी कोरोना कहर बरपा चुका है। गंगा किनारे स्थित नेपाली खपड़ा में पांच लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आने से खलबली मची है। इसके अलावा जिलाधिकारी आवास और कालोनी में फिर संक्रमित मिले हैं। बीएचयू के चीफ प्राक्टर आफिस और सुश्रुत हास्टल में भी संक्रमित मिले हैं।

इन इलाकों में दो से ज्यादा पॉजिटिव मिले

कपसेठी के बाराडीह, करौत के केशवपुर, ककरमत्ता, डाफी, टिकरी, सामने घाट की केदारेश्वर नगर कालोनी, स्टेडियम कालोनी लहरतारा, रेलवे मेडिकल कालोनी चंदुआ छित्तुपुर, भिखारीपुर की बजरंग नगर कालोनी, कंदवा की आनंद नगर कालोनी, सारनाथ के सालारपुर, हबीबपुरा सिगरा।

Read More

Post a comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad