Type Here to Get Search Results !

गहमर थाना क्षेत्र के देवल घाट पर कर्मनाशा नदी में भाजपा नेता के पुत्र की डूबने से मौत

0

गहमर थाना क्षेत्र के देवल घाट पर कर्मनाशा नदी में स्नान के दौरान भाजपा मंडल अध्यक्ष अमित जायसवाल के 18 वर्षीय पुत्र हिमांशु जायसवाल की मौत हो गई। शनिवार की दोपहर दो बजे वह अपने दोस्तों संग स्नान करने गया था। रविवार को उसका शव मिलने से परिजनों में कोहराम मच गया। घर पर भाजपा नेताओं सहित नगरवासियों की भीड़ लगी रही। जमानियां के बलुआ घाट पर उसका अंतिम संस्कार किया गया।

हिमांशु अपने दोस्त राहुल शर्मा व रवि प्रताप सिंह और अमन गुप्ता के साथ देवल पहुंचा वहां अमन के घर सबमसिर्बल से चारों स्नान करने लगे लेकिन बिजली कट जाने पर चारों देवल घाट कर्मनाशा नदी नहाने पहुंच गए। अमन गुप्ता नदी में नहाने से इंकार कर घाट पर बैठ गया। हिमांशु, राहुल व रवि नदी में नहाने चले गए। नहाते समय तीनों गहरे पानी में चले गए और डूबने लगे। दोस्तों को डूबता देख अमन चिल्लाने लगा, तो घाट पर नहा रहे एक ट्रक चालक ने नदी में कूदकर रवि व राहुल को बचा लिया। चालक ने हिमांशु के दाहिने हाथ के कड़े को पकड़ा लेकिन कड़ा हाथ से निकल जाने के कारण नदी में डूब गया। चालक ने उसे बहुत खोजा लेकिन पता नहीं चला। 

यह घटना देवल गांव में आग की तरह फैल गई। सूचना पाकर ग्राम प्रधान प्रतिनिधि नरेंद्र प्रताप सिंह ग्रामीणों संग पहुंच गए। पुत्र हिमांशु के नदी में डूबने की खबर पाकर पिता अमित जायसवाल भी नगर के लोगों के साथ घाट पर पहुंच गए। एसडीएम सेवराई विक्रम सिंह व गहमर थाना निरीक्षक विमल मिश्रा भी पहुंचकर गोताखारों व जाल डलवाकर शव को खोजवाते रहे, लेकिन रात तक कोई कामयाबी नहीं मिला। रविवार की भोर जिला मुख्यालय से पहुंची एनडीआरएफ की टीम भी नदी में शव को खोजने में जुट गई। थाना निरीक्षक विमल मिश्रा ने बारा, बरेजी व शायर गांव के पास भी नदी में जाल डलवाकर खोजबीन शुरू करा दिए। 

इसी बीच 11 बजे से शायर गांव के राजमल बांध के पास शव मिलने की जानकारी होने पर देवल से पुलिस शायर पहुंची और नाव से शव को घाट पर लाया गया। वहां से एम्बुलेंस द्वारा शव को दिलदारनगर लाया गया। पुत्र की मौत से मां का रो-रो कर हाल बुरा था। गहमर थाना निरीक्षक विमल मिश्रा ने बताया कि शव का पंचनामा के बाद परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया। होनहार था हिमांशु : हिमांशु काफी होनहार व सौम्य स्वभाव का था। वह इस वर्ष इंटरमीडिएट की परीक्षा पास किया था। उसकी मौत से नगर में शोक की लहर दौड़ गई। घर पर शव पहुंचते ही लोगों की भीड़ जुट गई। लोगों में इस बात की चर्चा थी कि मौत हिमांशु को खींचकर देवल ले गई। वह दो भाइयों में दूसरे नंबर पर था। कस्बा स्थित टेलीकॉम की दुकान पर अपने बड़े भाई के साथ रहता था।

Post a comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad