Type Here to Get Search Results !

रविवार को वाराणसी में कोरोना ने तोड़ा एक पखवारे का रिकार्ड, दो सौ से ज्यादा मिले संक्रमित

0

कोरोना ने रविवार को एक पखवारे का रिकार्ड तोड़ दिया है। नौ अगस्त के बाद पहली बार संक्रमितों की संख्या 200 के पार चली गई। कोरोना से एक महिला की मौत भी हुई है। सुभाष नगर मलदहिया की 55 वर्षीय महिला ने एपेक्स में दम तोड़ दिया। पिछले कुछ दिनों से वाराणसी में कोरोना मरीजों के मिलने की संख्या दो सौ से कम पर टिकी थी।

हालांकि मौतों की संख्या लगातार बढ़ रही है। मार्च से जुलाई तक जहां 50 लोगों की जान गई थी, केवल अगस्त में कोरोना से 74 लोगों की मौत हो चुकी है।रविवार को जिला जेल, क्राइम ब्रांच, अस्थाई जेल बड़ालालपुर, ईएसआईसी अस्पताल, डीरेका, एलबीएस हास्पिटल रामनगर में नए मरीज मिले हैं।

जिला प्रशासन के अनुसार बीएचयू लैब से 3228 लोगों की रिपोर्ट मिली। इसमें 217 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव थी। नए मरीजों के साथ ही वाराणसी में संक्रमितों की संख्या 6729 हो गई है। इसमें 124 मरीजों की मौत हो चुकी है। रविवार को 142 लोग स्वस्थ भी हुए। इसमें 108 मरीज होम आइसोलेशन में इलाज के बाद स्वस्थ हुए हैं। 34 लोगों को अलग अलग अस्पतालों से डिस्चार्ज किया गया। इस तरह स्वस्थ होने वालों की संख्या 5141 हो गई है। इसमें करीब 60 प्रतिशत लोग होम आइसोलेशन में इलाज कराकर स्वस्थ हुए हैं। एक्टिव केस 1464 है।

Read More

Post a comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad