गाजीपुर: अधीक्षण अभियंता ने काम में तेजी लाने का दिया निर्देश - Dildarnagar News and Ghazipur News✔ Buxar News | UP News ✔

Breaking News

Wednesday, 3 June 2020

गाजीपुर: अधीक्षण अभियंता ने काम में तेजी लाने का दिया निर्देश


सिचाई विभाग देवकली पंप कैनाल (सोन) के अधीक्षण अभियंता एसएन शर्मा ने मंगलवार को कटान प्रभावित सेमरा गांव के पास गंगा तट पर चल रहे जियो टेक्सटाइल्स ट्यूब कटर निर्माण कार्य का निरीक्षण किया। निर्माण कार्य धीमा होने पर उन्होंने नाराजगी जताते हुए ठेकेदार की जमकर क्लास ली। उन्होंने काम में तेजी लाने का निर्देश देते हुए मजदूरों व नावों की संख्या बढ़ाने तथा बालू भरी बोरी की सिलाई के लिए मशीन की संख्या बढ़ाने का निर्देश दिया। 

मौके पर खराब पड़ी सिलाई मशीन का तत्काल मरम्मत कराने का भी निर्देश संबंधित कर्मियों को दिया। उन्होंने मोबाइल से ठेकेदार को निर्देशित करते हुए कहा कि तीन-चार दिनों के अंदर जिओ टैक्सटाइल्स ट्यूब की व्यवस्था कर उसे डालने का कार्य शुरू कराएं। कहां की अब बरसात आने में ज्यादा दिन नहीं है। गंगा के जलस्तर में भी बढ़ाव हो रहा है। काम में लापरवाही आने वाले समय में भारी पड़ सकता है। इस मौके पर अधिशासी अभियंता राजेश कुमार शर्मा, सहायक अभियंता अजय श्रीवास्तव, अवर अभियंता शमशेर बहादुर वर्मा, भगवान प्रसाद विश्वकर्मा, अशोक राय आदि थे।

No comments:

Post a comment