गाजीपुर: वृद्ध की हत्या का आरोपित चढ़ा पुलिस के हत्थे - Dildarnagar News | Ghazipur News✔ ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | लेटेस्ट न्यूज़ इन हिंदी ✔

Breaking News

Friday, 8 May 2020

गाजीपुर: वृद्ध की हत्या का आरोपित चढ़ा पुलिस के हत्थे


गाजीपुर: कोतवाली क्षेत्र के वेद बिहारी पोखरा के पास पुलिस टीम ने गुरुवार की देर रात रामा यादव की हत्या के मुख्य आरोपित को धर-दबोचा। तलाशी लेने पर हत्या में प्रयुक्त पिस्टल व कारतूस भी बरामद हुआ। पूछताछ के बाद आरोपित का चालान कर जेल भेज दिया गया।

कोतवाल बलवान सिंह ने बताया कि बीते दो मई को मखदुमपुर गांव में अपने घर के बाहर सो रहे रामा यादव की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। छानबीन के दौरान भूमि विवाद का मामला सामने आया था। परिजनों की ओर से गांव के मिथिलेश यादव के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया था। आरोपित की तलाश की जा रही थी। घटना के दूसरे दिन वह गांव के अन्य लोगों के फोन करके मृतक के दोनों पुत्रों को जान से मारने की धमकी दे रहा था। 

मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर बेद बिहारी पोखरा के पास उसके संभावित ठिकानों पर छापेमारी की जा रही थी। इसी दौरान वह पुलिस को देखकर भागने का प्रयास करने लगा, जिससे टीम ने धर-दबोचा। पूछताछ में हत्यारोपित ने बताया कि उसकी दिवाल टेड़ी होने से वह हत्या जैसी वारदात को अंजाम दिया।

No comments:

Post a comment