गोंडा में राशन वितरण को लेकर चटकीं लाठियां-चले पत्थर, इलाके में तनाव - Dildarnagar News | Ghazipur News✔ ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | लेटेस्ट न्यूज़ इन हिंदी ✔

Breaking News

Sunday, 17 May 2020

गोंडा में राशन वितरण को लेकर चटकीं लाठियां-चले पत्थर, इलाके में तनाव


उत्तर प्रदेश के गोंडा में शनिवार को राशन वितरण को लेकर जमकर लाठियां व पत्थर चले। बताया जा रहा है कि विपक्षियों ने एक राय होकर ग्रामीणों के साथ मिलकर मारपीट शुरू कर दी। इस दौरान लाठियों से पिटाई की गई। इस दौरान किसी ने वीडियो बना लिया, जो अब वायरल हो रहा है। पुलिस का कहना है कि मारपीट की जानकारी है, लेकिन अभी तक कोई तहरीर नहीं मिली है।

ये है पूरा मामला 
मामला खोड़ारे थानाक्षेत्र के सुकरौली का है। कोटेदार तहरुनिशां का आरोप है कि गांव के कुछ लोग गुट बनाकर उनका विरोध कर रहे हैं। तकनीकी समस्या के कारण राशन वितरण नहीं हो पा रहा था। जिसको लेकर विपक्षियों ने एक राय होकर ग्रामीणों के साथ मिलकर मारपीट शुरू कर दी। इस दौरान लाठियों से पिटाई की गई। बताया जा रहा है कि पत्थर भी चलाए गए हैं। कोटेदार का कहना है कि इस मामले में जिला मुख्यालय पर स्थित कंट्रोल रूम को जानकारी दी गई। थाने पर भी तहरीर दी जा रही है। वहीं, एसओ अटल बिहारी ठाकुर का कहना है कि मारपीट की घटना की सूचना है। अभी तक पुलिस को कोई तहरीर नहीं आई  है। तहरीर मिलते ही मामले में कार्रवाई की जाएगी।

No comments:

Post a comment