आम्रपाली दुबे और खेसारी लाल यादव का गाना 'मरद अभी बच्चा बा' सुनते ही थिरकने लगेंगे आपके पैर, देखि ये गाना - Dildarnagar News | Ghazipur News✔ ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | लेटेस्ट न्यूज़ इन हिंदी ✔

Breaking News

Thursday, 30 April 2020

आम्रपाली दुबे और खेसारी लाल यादव का गाना 'मरद अभी बच्चा बा' सुनते ही थिरकने लगेंगे आपके पैर, देखि ये गाना


भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार कलाकार खेसारी लाल यादव और आम्रपाली दुबे की जोड़ी को दर्शकों द्वारा खूब पसंद की जाती हैं। हालही में इस जोड़ी का एक वीडियो सोशल मीडिया के यूट्यूब पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो सांग में दोनों मस्ती के मूड में नजर आरहे हैं।

भोजपुरी इंडस्ट्री के मशहूर कलाकार खेसारी और आम्रपाली की जोड़ी दर्शकों काफी पसंद करते हैं। लॉकडाउन के बिच में इस जोड़ी का एक वीडियो गाना सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है। इस वीडियो सांग में दोनों रोमांटिक के मूड में नजर आ रहे हैं। बता दे कि गाने के जरिए पूर्वांचल के उस भाव को भी लिया गया है, जिसमें मजाक में लोग मरद को बच्चा कहकर चिढ़ाया जाता है। ये पूरा सांग ऐसा है कि आप सुनेंगे तो झूम उठेंगे। इस सांग को दर्शकों का खूब लाइक पहले से मिलता चला आ रहा हैं। इस टाइम अब जब देश में लॉकडाउन जारी है लोग अपने घर पर बैठे इस गाने को और भी दिल से पसंद कर रहे हैं।

इस वीडियो सॉन्ग को यूट्यूब चैनल पर अब तक लगभग 165 मिलियन से भी ज्यादा बार देखा जा चूका हैं। इस वीडियो गाने में आम्रपाली दुबे का ऑउटफिट आग लगाता नजर आ रहा हैं। इस सॉन्ग को खेसारी लाल यादव और भोजपुरी कि मशहूर सिंगर प्रियंका सिंह ने गाया हैं। गाने के लिरिक्स पवन पांडे ने लिखा हैं और इस गाने को म्यूजिक मधुकर आनंद ने दिया हैं। अभी देखे ये वीडियो गाना जिसका नाम है 'मरद अभी बच्चा बा'...

          

खेसारी भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के वो कलाकार है जिनकी सभी फिल्म अब तक सुपरहिट साबित हुई हैं। २०१९ के रियलिटी शो बिगबॉस में खेसारी लाल को कंटेस्टेंट के तौर पर देखें जा चुके है। आम्रपाली दुबे को यूट्यूब रानी भी कहा जाता हैं क्योकि इनके गानों को यूट्यूब पर करोड़ों व्यूज मिल जाते हैं। एक्ट्रेस आम्रपाली सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है जहा वह फैन्स के लिए नई तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं।

No comments:

Post a comment