बनारस में दो और पुलिसकर्मियों की रिपोर्ट पॉजिटिव, संक्रमित मरीजों की संख्या 60 हुई - Dildarnagar News | Ghazipur News✔ ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | लेटेस्ट न्यूज़ इन हिंदी ✔

Breaking News

Thursday, 30 April 2020

बनारस में दो और पुलिसकर्मियों की रिपोर्ट पॉजिटिव, संक्रमित मरीजों की संख्या 60 हुई


वाराणसी में गुरुवार की सुबह छह लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद दोपहर में दो लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। यह दोनों भी नगर निगम चौकी पर तैनात पुलिसकर्मी हैं। बनारस में कोरोना पॉजिटिव की संख्या अब 60 हो गई है। वाराणसी में एक्टिव केस की संख्या बढ़कर 51 हो गई है। इनमें 48 का इलाज जिला अस्पताल और एक का बीएचयू में चल रहा है। नए मामलों के मिलने के साथ ही हॉटस्पॉट की संख्या भी बढ़ गई है। 

जैतपुरा के कमालपुरा, रामनगर के सूजाबाद, सिगरा का चंदुआ हबीबपुरा और लंका सीरगोवर्धनपुर को नया हॉटस्पॉट बनाया जा रहा है। एडीएम सिटी विनय सिंह और एसपी सिटी दिनेश कुमार सिंह ने इन स्थलों पर जाकर सील प्वाइंटों को देखा और बैरिकेडिंग आदि की व्यवस्था करने की हिदायत दी है। 

जिलाधिकारी कौशल राज शर्मा के अनुसार गुरुवार की सुबह छह लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद दोपहर में बीएचयू से दो नए कोरोना पॉजिटिव की रिपोर्ट मिली। दोनों सिगरा थाने के पुलिसकर्मी हैं। एक थाने पर और एक नगर निगम चौकी पर तैनात है। सभी एक ही बैरक में रहने के कारण संक्रमित हुए हैं।इनकी स्क्रीनिंग भी अन्य पुलिस वालों के साथ तीन दिन पहले थाने पर हुई थी। कोरोना जैसे लक्षण मिलने पर इनके सैंपल लिए गए थे।

No comments:

Post a comment