Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

Sarso Ka Tel: अब सरसों तेल के दाम औंधे मुंह धड़ाम हुए, केवल इतने रुपये में एक लीटर खरीदें।

Sarso Ka Tel: खाने योग्य सरसों का तेल इन दिनों काफी सस्ते में बिक रहा है, जिससे लोगों में खरीदारी के प्रति काफी उत्साह दिख रहा है। अगर आप सरसों तेल की खरीदारी का प्लान बना रहे हैं, तो बिल्कुल भी देर न करें। अगर आपके घर में कोई फंक्शन आने वाला है, तो पहले ही सरसों तेल खरीद लें, क्योंकि गर्मी के कारण खपत कम होने से दाम अधिक नीचे चल रहे हैं।

know-mustard-oil-prices-have-skyrocketed-buy-1-liter

आगामी दिनों में सरसों तेल की कीमत काफी बढ़ सकती है, जिससे हर किसी की जेब बजट बिगड़ना तय माना जा रहा है। इसलिए जरूरी है कि आप सरसों तेल खरीदने का ऑफर बिल्कुल हाथ से ना जाने दें, जो किसी सुनहरे ऑफर की तरह है। पहले शहर वाइज सरसों तेल का भाव जान सकते हैं।

यहां जानें सरसों तेल के दर को

आने वाले कुछ दिनों में सरसों का तेल महंगा हो सकता है, जिससे हर किसी का बजट प्रभावित हो सकता है। इसलिए जरूरी है कि आप सरसों के तेल की खरीद में सावधानी बरतें और किसी स्पेशल ऑफर में झांसे में न आएं। पहले ही शहर के तेल के मूल्य को जाँच लें।

उसके अतिरिक्त, जिला बदायूं में सरसों तेल 145 रुपये प्रति लीटर पर बिक रहा है, जो एक अच्छा मौका हो सकता है। बरेली में भी सरसों तेल का मूल्य कुल 146 रुपये प्रति लीटर में दर्ज किया गया है। मुरादाबाद में सरसों तेल की कीमत कुल 143 रुपये प्रति लीटर पर नोट की गई है, जो एक अच्छा मौका हो सकता है। इसलिए, यह अच्छा रहेगा कि आप इन शहरों से तेल की खरीददारी करें।

इन शहरों में भी सरसों का तेल सस्ते दाम पर बिक रहा है

दिल्ली के पास स्थित गाजियाबाद में सरसों का तेल 145 रुपये प्रति लीटर में उपलब्ध है। नोएडा में खाने योग्य तेल 146 रुपये प्रति किलो के दाम पर बिक रहा है। इसी तरह, मुजफ्फरनगर और सहारनपुर में सरसों का तेल 143 रुपये प्रति लीटर में उपलब्ध है। यह ध्यान देने लायक है कि सरसों के तेल के दर रोजाना नहीं अपडेट किए जाते हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad