Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

7 दिन से 12 महीने की एफडी से होगी मोटी कमाई, ये बैंक सबसे ज्यादा ब्याज दे रहे हैं!

FD News - यदि आप भी अपनी एफडी में अच्छी कमाई करना चाहते हैं, तो यह समाचार आपके लिए है। वास्तव में, आपको बता दें कि 7 दिन से 12 महीने के अंदर आप अपनी एफडी से अच्छा लाभ उठा सकते हैं। ऐसे में, आपको बता दें कि इस बैंक द्वारा एफडी पर सबसे अधिक ब्याज प्रदान किया जा रहा है।

know-now-you-can-withdraw-10000-from-the-account-even

मार्केट में निवेश के भले ही कितने भी ऑप्शन उपलब्ध हों, लेकिन एफडी हमेशा सबसे सुरक्षित विकल्प माना जाता है। अगर आप भी एक साल से कम अवधि के लिए निवेश करने का प्लान बना रहे हैं, तो हम कुछ ऐसे बैंक के बारे में बताएंगे जो छोटी अवधि में भी अधिक ब्याज प्रदान कर रहे हैं।

आज हम आपको 7 दिन से लेकर 12 महीने के बीच में एफडी पर सबसे अधिक ब्याज प्रदान करने वाले बैंक का विवरण देंगे। यहाँ हम आपको प्राइवेट, पीएसयू और स्मॉल फाइनेंस बैंक की एफडी के बारे में बताएंगे।

प्राइवेट बैंक | Private Banks

1. HDFC Bank FD Interest Rates - एचडीएफसी बैंक सामान्य नागरिकों को 7 दिन से लेकर एक साल से कम अवधि के लिए 3% से 6.00% के बीच ब्याज की सुविधा प्रदान कर रहा है।

2. ICICI Bank FD Interest Rates - आईसीआईसीआई बैंक सामान्य नागरिकों के लिए 7 दिनों से लेकर एक साल से कम अवधि के लिए 3% से 6.00% के बीच ब्याज दरें प्रदान करता है।

3. Yes Bank FD Interest Rates- प्राइवेट सेक्टर का यह बैंक सामान्य नागरिकों के लिए 7 दिनों से लेकर एक साल तक की अवधि के लिए 3.25% से 7.25% के बीच ब्याज ऑफर कर रहा है।

पीएसयू बैंक | PSU Banks

1. SBI FD Interest Rates - देश का सबसे बड़ा सरकारी बैंक SBI सामान्य नागरिकों को 7 दिनों से लेकर एक साल तक की अवधि के लिए 3% से 5.75% के बीच ब्याज दे रहा है।

2. PNB FD Interest Rates - पीएनबी सामान्य नागरिकों के लिए 7 दिनों से लेकर एक साल तक की अवधि के लिए 3% से 7% के बीच ब्याज का फायदा दे रहा है।

3. Canara Bank FD Interest Rates - केनरा बैंक सामान्य नागरिकों के लिए 7 दिनों से लेकर एक साल तक की अवधि के लिए 4% से 6.85% के बीच ब्याज दे रहा है।

स्मॉल फाइनेंस बैंक | Small Finance Banks

1. Unity Small Finance Bank - यूनिटी स्मॉल फाइनेंस बैंक सामान्य नागरिकों को 7 दिनों से एक साल तक की अवधि के लिए 4.50% से 7.85% के बीच ब्याज की सुविधा दे रहा है।

2. Jana Small Finance Bank - जना स्मॉल फाइनेंस बैंक सामान्य नागरिकों के लिए 7 दिनों से लेकर एक साल तक की अवधि के लिए 3% से 8.50% के बीच ब्याज दे रहा है।

3. Suryoday Small Finance Bank - सूर्योदय स्मॉल फाइनेंस बैंक सामान्य नागरिकों के लिए 7 दिनों से एक साल तक की अवधि के लिए 4% से 6.85% के बीच ब्याज दे रहा है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ad Space

uiuxdeveloepr