Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

Yezdi Roadster इस शानदार बाइक के मूल्य और फीचर के बारे में डिटेल जानें

Yezdi Roadster Price: एक और भारतीय बाजार में शानदार मोटरसाइकिल है जो अपने लुक से भारतीय युवा को आकर्षित कर रही है। यह यज़्दी की तरफ से आने वाली एक स्ट्रीट बाइक है, जो 334 सीसी के इंजन सेगमेंट में आती है। इस बाइक के भारतीय बाजार में 6 वेरिएंट्स और 12 कलर ऑप्शन हैं। यदि आप इस बाइक को खरीदने की सोच रहे हैं, तो यह पोस्ट आपके लिए है। इस बाइक का माइलेज 28 किलोमीटर तक का है। आगे इसके सारे विवरण दिए गए हैं।

yezdi-roadster-price

Yezdi Roadster On Road Price

इस शानदार मोटरसाइकिल के ऑन-रोड कीमत की चर्चा करते हैं, तो यह बाइक भारतीय बाजार में छह वेरिएंट्स के साथ उपलब्ध है। इसका पहला वेरिएंट दिल्ली में 2,39,652 रुपये में उपलब्ध है। इसके बाद, दूसरा वेरिएंट 2,42,368 रुपये में उपलब्ध है। तीसरे वेरिएंट की कीमत भी 2,42,368 रुपये है। इसके साथ ही, इस बाइक का चौथा वेरिएंट 2,42,575 रुपये में उपलब्ध है। अंतिम और सबसे महंगे वेरिएंट की कीमत 2,46,765 रुपये है।

Yezdi Roadster Feature

यज़्दी रोडस्टर के फ़ीचरों की चर्चा करते हैं, तो इसमें कई नई तकनीकी विशेषताएं शामिल हैं। इसमें ब्लूटूथ कनेक्टिविटी सिस्टम, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, नेविगेशन सिस्टम, डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ओडोमीटर, डिजिटल ट्रिप मीटर, सिंगल सीट जैसी विशेषताएं शामिल हैं। इसके अतिरिक्त, एलईडी हेडलाइट, एलईडी टेल लाइट, एलईडी टर्न सिग्नल लैंप, और लो बैटरी इंडिकेटर जैसे और भी कई विशेषताएं इस मोटरसाइकिल में उपलब्ध हैं।

Yezdi Roadster Engine Specification

इस मोटरसाइकिल के इंजन की विशेषताओं के बारे में चर्चा करते हुए, बताया जाता है कि इसमें 334 सीसी का एकल सिलेंडर और चार स्ट्रोक वाला इंजन है। यह इंजन 29 पीएस शक्ति और 7300 आरपीएम के मैक्सिमम पावर को उत्पन्न करता है। इसकी मैक्सिमम टॉर्क 29.40 एनएम के साथ 6500 आरपीएम पर होती है। इस बाइक में 12 लीटर का फ्यूल टैंक है और इसकी एक लीटर तक की माइलेज 28 किलोमीटर है। हाईवे पर यह 32 किलोमीटर तक की माइलेज देती है।

Yezdi Roadster Suspension and Brake

इस बाइक के सस्पेंशन और ब्रेक कार्य को करने के लिए, इसमें आगे की ओर टेलीस्कोपिक फोर्क सस्पेंशन लगा होता है। पीछे की ओर, ट्विन शॉक अब्सॉर्बर गैस कनस्टर सस्पेंशन के साथ जोड़ा गया है। साथ ही, दोनों पहियों पर डिस्क ब्रेक की सुविधा एकल चैनल एब्स के साथ उपलब्ध है। इन ब्रेक्स के साथ ट्यूबलेस टायर्स भी हैं।

Yezdi Roadster Rivals

इस उत्कृष्ट बाइक को भारतीय बाजार में Royal Enfield Classic 350, Jawa 42, Royal Enfield Meteor 350, Royal Enfield Hunter 350, Harley Davidson X440 जैसी बाइकों के साथ मुकाबला करना पड़ता है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ad Space

uiuxdeveloepr