Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

Triumph Scrambler 400 X यह धांसू बाइक देखते ही दिल खुश हो जाएगा, इसकी कीमत जाने

Triumph Scrambler 400 X: भारतीय बाजार में एक और बेहतरीन मोटरसाइकिल की चर्चा में है। यह मोटरसाइकिल बहुत ही धांसू और भारतीय बाजार में एक वेरिएंट और तीन शानदार कलर विकल्पों के साथ उपलब्ध है। इस मोटरसाइकिल का 398 सीसी के सेगमेंट में आने वाला एक बहुत ही धाकड़ वाहन है, जिसके साथ 13 लीटर का फ्यूल टैंक कैपेसिटी भी होता है। इस मोटरसाइकिल के बारे में अधिक जानकारी आगे दी जाएगी।

triumph-scrambler-400-x

Triumph Scrambler 400 X On Road Price

इस शानदार मोटरसाइकिल की कीमत लगभग 3,12,951 लाख रुपया है। यह मोटरसाइकिल भारतीय बाजार में तीन बेहतरीन कलर विकल्प के साथ उपलब्ध है - सिल्वर आइस, फ्यूजन व्हाइट, और कार्निवल रेड। इसमें ये शानदार कलर उपलब्ध हैं। इस मोटरसाइकिल का वजन 185 किलोग्राम है।

Triumph Scrambler 400 X Feature

इस शानदार मोटरसाइकिल के फीचर की बात करें तो इसमें अनेक महत्वपूर्ण फीचर्स शामिल हैं, जैसे कि डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ओडोमीटर, डिजिटल ट्रिप मीटर, डिजिटल टेकोमीटर, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट एनालॉग क्लस्टर, एलईडी लाइट, एलईडी तैल लाइट, और अन्य बेहतरीन सुविधाएं। इन सभी सुविधाओं का आनंद आप इस मोटरसाइकिल को खरीदने के बाद आराम से उठा सकते हैं।

Triumph Scrambler 400 X Engine

ट्राइंफ स्क्रैंबलर बाइक को पावर देने के लिए इसमें 398.15 सीसी का लिक्विड कोल्ड इंजन दिया जाता है। यह बाइक के लिए बेहद ताकतवर और विशेष इंजन है, जिससे आप बहुत लंबी राइड को आराम से निकाल सकते हैं। इस बाइक में 13 लीटर की टैंकी होती है, जो इसे 28 किलोमीटर तक का शानदार रेंज प्रदान करती है। इसके साथ ही, इस बाइक में 6 स्पीड गियर बॉक्स भी उपलब्ध हैं।

Triumph Scrambler 400 X Suspension and Brake

इस मोटरसाइकिल के सस्पेंशन और ब्रेक के बारे में बात करें तो इसमें आगे की तरफ हाइब्रिड कंपनी के तुबुलर स्टील फ्रेम सस्पेंशन दिए जाते हैं, और पीछे की तरफ गैस चार्ज मोनो शौक सस्पेंशन दिए जाते हैं। इसके साथ ही, बेहतरीन ब्रेकिंग के लिए दोनों पहियों पर डिस्क ब्रेक लगे हैं।

Triumph Scrambler 400 X Rivals

मोटरसाइकिल का मुकाबला भारतीय बाजार में सीधे तौर पर किसी भी मोटरसाइकिल से नहीं होता है, लेकिन इसके कुछ प्रतिद्वंद्वियों में Himalayan 450, KTM 390 एडवेंचर, Harley Davidson X440 जैसी बाइकें शामिल होती हैं।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ad Space

uiuxdeveloepr