Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

जानिए कैसा रहा शाहिद की फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, क्या शाहिद ने लोगों के दिल जीते या फिर फेल हुए!

TBMAUJ Box Office Collection: हाल ही में सिनेमाघरों में शाहिद कपूर और कृति सेनन की फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' रिलीज़ हुई और यह बड़े पर्दे पर धमाल मचा रही है। इस फिल्म की पूर्व से ही बढ़ती हुई लोकप्रियता ने इसकी एडवांस बुकिंग को भी बढ़ावा दिया है, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर इसने अच्छे कलेक्शन के साथ चर्चा में बनाए रखे हैं। 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' की रिलीज़ के समय की ऑक्युपेंसी लगभग 14 प्रतिशत रही थी जो इसकी लोकप्रियता का संकेत है।

tbmauj-box-office-collection

बता दूं कि इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर आरंभ में कम धीमी शुरुआत की, लेकिन उसके बाद इसने धार पकड़ी और अपनी जगह बनाई। रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म ने अपने प्रारंभिक दिनों में केवल 6.50 करोड़ रुपए की कमाई की है। 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस पर आधारित है, जिसमें शाहिद कपूर एक बुद्धिमान महिला रोबोट, सिफरा, के प्यार में पड़ते हैं, जिसका किरदार कृति सेनन निभा रही है।

शानदार है फिल्म की कास्ट

बता दूं कि इस फिल्म की स्टार कास्ट काफी शानदार है। आमित जोशी और आराधना शाह द्वारा लिखित और निर्देशित, यह फिल्म लोगों के बीच में काफी पसंद की जा रही है। इसमें शाहिद कपूर और कृति सेनन ने मुख्य भूमिका में अदा की है। लोग उनके अभिनय को बहुत पसंद कर रहे हैं और फिल्म को उच्च स्तरीय मिक्स रिएक्शन मिल रहे हैं। 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' में धर्मेंद्र, डिंपल कपाड़िया, और राकेश बेदी भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं।

यह फिल्म एक आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस की दुनिया में अनूठी प्रेम कहानी को दर्शाती है। शाहिद ने एक वैज्ञानिक की भूमिका निभाई है, जो कृति द्वारा बनाए गए बुद्धिमान महिला रोबोट से प्यार में डूबते हैं। व्यापार विश्लेषक तरण आदर्श के अनुसार, फिल्म ने शुरुआती दिनों में शाहिद के लिए $700 से ज्यादा की कमाई रेकॉर्ड की है।

TBMAUJ Box Office Collection

इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 6.70 करोड़ रुपए से अच्छी शुरुआत की है और दूसरे दिन इसने इंडस्ट्री ट्रैक्टर के मुताबिक करीब 40 फ़ीसदी की बढ़ोतरी की है। रोमांटिक कॉमेडी फिल्म ने शनिवार को 9.50 करोड़ रुपए की कमाई की और इसका कुल कलेक्शन अब 16.20 करोड़ रुपए हो गया है।

इस फिल्म के साथ सिनेमाघरों से दर्शकों का बहुत अच्छा प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। हालांकि, कुछ लोग इसे ठीक-ठाक ही मान रहे हैं। दोस्तों, क्या आपने इस फिल्म को देखा है या नहीं? आपको फिल्म कैसी लगी, नीचे कमेंट में अवश्य बताएं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ad Space

uiuxdeveloepr