Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

मिर्जापुर में कालीन भैया और बीना के बीच ऐसा हुआ इंटीमेट सीन, अभिनेत्री ने इसपर खुद किया खुलासा!

मिर्जापुर की एक शानदार वेब सीरीज जिसे लोगों ने पसंद किया है, इसमें दर्शकों का प्यार भरा है। आज भी यह वेब सीरीज लोगों के दिलों में है। इस वेब सीरीज के तीसरे सीजन का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है और लोग इसे अब भी बहुत उत्सुकता से देखना चाहते हैं। एक आशावाद है कि इस वेब सीरीज का तीसरा सीजन जल्द ही रिलीज होगा।

mrizapur-intimate-sence

वेब सीरीज की अभिनेत्री रसिका दुग्गल, जिनका अभिनय दर्शकों ने बड़े प्यार से स्वीकारा है। रसिका ने 'मंटो', 'अधूरा', 'मेड इन हेवन' और 'किस्सा' जैसी चर्चित फिल्मों और वेब सीरीज में अपनी कला प्रदर्शित की है, लेकिन उन्हें पहचान प्राइम वीडियो की 'मिर्जापुर' से मिली। इस शो में, उन्होंने पंकज त्रिपाठी के किरदार 'कालीन भैया' की दूसरी पत्नी 'बिना' का किरदार निभाया। हाल ही में, उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया है कि उन्हें इस शो में कैसे भाग मिला। साथ ही, उन्होंने इस शो में इंटीमेट सीन को लेकर भी कई बातें खुलासा की हैं। इस खबर को विस्तार से जानने के लिए, आप इस आर्टिकल को अंत तक पढ़ते रहें।

अभिनेत्री ने खुद किया था अप्रोच

बिना के किरदार को प्राप्त होने के बारे में अभिनेत्री रसिका दुग्गल ने हाल ही में खोलासा किया है, कहती हैं कि यह एक बहुत रोचक कहानी है जिसमें आपको किसी भी संदर्भ में कसर नहीं छोड़नी चाहिए। अगर कोई कुछ बना रहा है और आपको संदेह हो रहा है, तो आपको सीधे सवाल पूछने में कोई हिचकिचाहट नहीं होनी चाहिए, जैसा कि इस उदाहरण में दिखाया गया है कि आपको सीधे सवाल पूछना चाहिए। मेरे एक दोस्त ने मुझसे वक्त पर बातचीत करने का उदाहरण दिया, कहा कि कारण अंशुमन एक शो बना रहे हैं, जिस पर मुझे कोई शक नहीं था।

मैंने कहा कि करण मुझे पहचानते हैं। अगर उनके पास मेरे लिए कुछ है, तो वे मुझसे खुद ही बातचीत करेंगे। तब मेरे दोस्त ने कहा कि तुम्हें उसे याद दिलाना चाहिए, तुम उससे कॉल या मैसेज करो। मैंने कहा कि नहीं यार, यह मेरे लिए ठीक नहीं लगेगा, क्योंकि सामने वाला इंसान अजीब जाएगा, अगर मेरे लिए उसके पास कोई रोल नहीं है या वह मुझे कास्ट नहीं करना चाहता है, तो मैं उसे बिना किसी कारण के परेशान नहीं करना चाहती हूं। मेरे दोस्त ने कहा कि उसे कोई बातचीत की आवश्यकता नहीं है, तुम बस कॉल करो।

उसके बाद, रसिका ने आगे बताया कि मैंने करण को मैसेज किया कहते हुए, 'सुनो, मुझे पता चला है कि आप यह शो बना रहे हो। अगर इसमें मेरे लिए कुछ है तो, प्लीज मुझे बताना।' करण ने लगभग तुरंत जवाब दिया कि 'हां, मुझे इसमें बहुत खुशी होगी। क्या हम कल मिल सकते हैं?' तब मुझे याद आया कि मैं उस समय कांस फिल्म फेस्टिवल के लिए जा रही थी और मैंने फिर उनसे मिलकर बातचीत की। उन्होंने कहा, 'मुझे लगा कि तुम मंटो कर रही हो और नवाज के साथ फीमेल लीड का किरदार निभा रही हो, तो क्या तुम वेब शो करने में दिलचस्पी नहीं रखती हो?' मैंने कहा, 'अरे, तुम पागल हो! मुझे बहुत खुशी होगी इस शो में काम करने के लिए।' तब करण ने मुझसे कहा, 'यह किरदार मेरे पास है, जिससे मुझे नहीं लगता कि तुम पूरी तरह फिट होगी, लेकिन हम तुम्हें इसमें देखना पसंद करेंगे। क्या तुम हमारे लिए ऑडिशन कर सकती हो?' मैंने कहा, 'हां, बिल्कुल, मैं आपके लिए ऑडिशन कर सकती हूं।'

इस प्रकार, इंटीमेट सीन को शूट किया गया था

अभिनेत्री रसिका ने बताया कि उन्हें पहले से ही बता गया था कि मिर्जापुर में गाली गलौज और इंटिमेट सेक्स सीन होने वाले हैं। उन्होंने कहा हमारे लंबे डिस्कशन हुए थे जिसमें इस बात का भी ख्याल रखा गया था कि मैं सहज हूं गुरमीत और करण के साथ। मेरी डिटेल्स में बात हुई थी कि किस सीन में क्या कैसे सूट होगा, क्लोज सेट होगा। मेरे पास उसे वक्त इतनी पावर थी कि मुझसे पूछा गया था कि अगर आपको इस कमरे में मौजूद किसी भी शाख से दिक्कत है तो हमें बताओ, हम उन्हें बाहर जाने के लिए कह देंगे।

तो उस सीन को तरह-तरह की ओपनेस और सेंसिटिविटी के साथ शूट किया गया था, और अब मैं खुद खुश हूं क्योंकि प्रोजेक्ट में मैसेज डायरेक्टर्स को लिया जा रहा है। मिर्जापुर में लोग सेंसिटिव और दयालु थे, लेकिन हो सकता है कि किसी और सेट पर ऐसा नहीं हो।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ad Space

uiuxdeveloepr