Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

गाजीपुर में बाइकों की भिड़ंत, 1 की मौत और 2 घायल

मरदह, गाजीपुर में महाहर धाम गेट के पास दो मोटरसाइकिलों की सघन टकराव हुआ। इस हादसे में मोटरसाइकिल के तीन सवार घायल हो गए। स्थानीय लोगों ने मदद की और 108 एम्बुलेंस से घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मरदह पहुंचाया गया। वहां, प्राथमिक उपचार के बाद, दो व्यक्तियों के परिजनों को सूचना दी गई। हालांकि, गंभीर रूप से घायल उमेश राजभर (30), स्वर्गीय मुन्ना राजभर के पुत्र, मौज़ू जनपद सदर अस्पताल में प्राथमिक उपचार के दौरान अपने जीवन को खो बैठे।

bike-head-on-collision-1-dead-2-injured-ghazipur-news

गृहस्थी दुकान से चलती थी

उमेश राजभर बद्धोपुर गांव का निवासी था। मृतक उमेश किराने की दुकान चलाकर अपने परिवार की गृहस्थी चलाते थे। वह अभी कासिमाबाद से दुकान की सामान लाने के लिए लौट रहा था कि महाहर धाम गेट के पास मोटरसाइकिल में एक बीच रास्ते में भिड़ंत हो गई। ग्रामीणों की मदद से एम्बुलेंस ने उसे नजदीकी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया, जहां स्थिति गंभीर होने पर उसे मऊ जनपद के लिए रेफर कर दिया गया। वहां प्राथमिक उपचार के दौरान उसकी मृत्यु हो गई।

मृतक की शादी लक्ष्मी देवी के साथ, अभी सिर्फ 2 वर्ष पहले हुई थी। उनका एक पुत्र दिव्यांश है। उमेश राजभर परिवार के एकमात्र कमाई वाले सदस्य थे। उनकी मृत्यु के बाद, परिवार के सभी लोग बहुत दुखी हैं और रो-रोकर इसमें बुरा महसूस कर रहे हैं। इस संबंध में थाना इंचार्ज ने बताया कि सरायलखंसी पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ad Space

uiuxdeveloepr