Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

गाजीपुर में सुरक्षा भर्ती का आयोजन, 110 लाभार्थियों का हुआ चयन

गाजीपुर के क्षेत्रीय प्रशिक्षण केन्द्र जौनपुर द्वारा एस.एस.सी.आई., एस.आई.एस. सुरक्षा एजेंसी के माध्यम से विकास खण्ड बाराचवर में 100 लाभार्थियों का आवेदन प्राप्त हुआ, जिसमें से 40 और विकास खण्ड मनिहारी में 200 आवेदन प्राप्त हुए, जिसमें 70 लाभार्थियों का चयन कर रोजगार प्रदान किया गया।

ghazipur-news-110-beneficiaries-selected-in-ghazipur-golden-opportunity

डिप्टी कमांडेंट रजनीश राय ने बताया कि सुरक्षा सैनिक एवं सुरक्षा सुपरवाइजर भर्ती चयन कार्यक्रम हेतु भारतीय सुरक्षा दक्षता परिषद के सौजन्य से एस.आई.एस के संयुक्त तत्वाधान में भर्ती कैंप का आयोजन लागातार जनपद गाजीपुर के विकास खण्डो में किया जा रहा है। उन्होंने गाजीपुर के बेरोजगार लाभार्थियों से भी अपील किया कि ज्यादा से ज्यादा इस कैम्प तक पहुंचकर अपनी प्रतिभा के साथ रोजगार प्राप्त करें।

यही सरकार की मंशा है हम आपके पास चल कर आए हैं आप भी अपने कदम को आगे बढ़ाते हुए तिथिवार ब्लाक स्तरीय कैम्प आयोजन पर पहुंचे। ग्रामीण और शहरी शिक्षित बेरोजगार अभ्यर्थियों को रोजगार प्रदान करने हेतु सिक्योरिटी स्किल काउंसिल ऑफ इंडिया लिमिटेड द्वारा भर्ती कैंप जिले के विकासखण्डों में तिथिवार शिविर का आयोजन जा रहा है। एक ब्लाक स्तर पर दो दिवसीय कैम्प का अयोजन किया जाएगा।

गाइडलाइन का पालन करने के निर्देश

डिप्टी कमान्डेंट रजनीश राय ने बताया कि बेरोजगारों को रोजगार से जोड़ने के लिए सरकार की मुहिम को साकार करने के लिए कोविड-19 की गाइडलाइन की पालन, सोशल डिस्टेंसिंग को ध्यान में रखकर और मास्क लगाकर, इच्छुक बेरोजगार अभ्यर्थी जिनकी योग्यता सुरक्षा जवान हेतु 10वीं पास, उम्र 21 से 37 वर्ष, लंबाई 168 सेंटीमीटर एवं सुपरवाइजर हेतु 12वीं पास उम्र 21 से 37 लंबाई 170 सेंटीमीटर, आवेदन कर सकते हैं। आवेदन के साथ पात्रता हेतु दो पासपोर्ट साइज फोटो, हाईस्कुल की मार्कशीट की फोटो कॉपी एवं आधार कार्ड की फोटो कॉपी के साथ उपस्थित रहेंगे। इसके बाद लाभार्थियों के चयन के उपरान्त 350 रुपए का फार्म भरने हेतु आनलाइन के माध्यम से भुगतान करना होगा।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ad Space

uiuxdeveloepr