Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

गाजीपुर में हाईवे पर लूट करने वाले 2 आरोपी गिरफ्तार, ट्रक ड्राइवर से की थी लूट

गाजीपुर में एक दिन पहले एक ट्रक ड्राइवर से लूट की सनसनीखेज घटना का मरदह पुलिस ने 24 घंटे के अन्दर खुलासा किया है। पुलिस ने मौके से एक तमंचा और एक कारतूस के साथ लूट के 54000 रुपए नगद, घटना में प्रयुक्त मोटरसाइकिल बरामद करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने यह कामयाबी सीसीटीवी फुटेज के आधार पर हासिल की है।

in-ghazipur-the-police-caught-from-the-cctv-footage-the-truck-driver

बुधवार को ट्रक चालक से रोड पर 59 हजार की लूट की वारदात को अंजाम दिया गया था। मरदह थाना के वाराणसी-गोरखपुर राष्ट्रीय मार्ग पर कछुहरा पेट्रोल पंप के पास एक बाइक पर सवार दो नकाबपोश युवकों ने असलहे से धमकाकर ट्रक चालक से 59500 रुपए छीन लिए थे। ट्रक चालक बुद्धनाथ प्रसाद मेहता निवासी झारखण्ड ने बताया कि वह गोरखपुर के बड़हलगंज से कोयले का 59500 रुपए लेकर अकेले ट्रक लेकर वाराणसी की तरफ जा रहा था।

पहले से दर्ज हैं कई मुकदमें

इस दौरान सामने से आए बाइक सवार युवकों ने ट्रक को रोककर असलहे के दम पर पैसा छीनकर भाग गए। चालक ने तत्काल घटना की सूचना 112 नम्बर पुलिस को दी। पुलिस अधीक्षक ओमवीर सिंह ने बताया कि वारदात के बाद पुलिस टीम मामले की तफ्तीश में जुट गई। इसी दौरान सीसीटीवी फुटेज में संदिग्ध बाइक देखने को मिली। इसकी तफ्तीश किए जाने पर दोनों आरोपी गिरफ्तार किए गए और लूट की रकम बरामद की गई है। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार बदमाशों के ऊपर पहले से कई संगीन मामले दर्ज हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ad Space

uiuxdeveloepr