Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

गाजीपुर से लापता सगे भाई दिल्ली में मिले, 8 महीने से थे लापता

गाजीपुर से करीब 8 महीने पहले स्कूल से घर जाते समय लापता हुए दो सगे भाइयों को पुलिस ने दिल्ली से बरामद कर लिया है। यह बरामदगी आधार कार्ड के जरिए संभव हो पाई है। आज पुलिस अधीक्षक ओमवीर सिंह ने बरामदगी के बाद दोनों सगे भाइयों को मीडिया के सामने पेश किया। दोनों भाइयों के लापता होने की मूल वजह पिता द्वारा प्रताड़ित किया जाना बताया जा रहा है।

ghazipur-news-was-missing-for-8-months-was-caught-by-police-after-updating

पिछली 8 जुलाई को हनुमान प्रजापति के दो बेटे सच्चिदानंद और नागेंद्र अचानक लापता हो गए। शहर कोतवाली थाना क्षेत्र के आवास विकास कॉलोनी के रहने वाले हनुमान प्रजापति ने उस वक्त स्कूल से लौटते समय बच्चों के गायब होने की सूचना पुलिस को दी थी। बाद में हनुमान प्रजापति ने अपने पड़ोसियों और भाई पर अपहरण के आरोप लगाए थे। पुलिस मामले में मुकदमा दर्ज कर जांच में जुटी हुई थी।

कई बार जिला मुख्यालय पर किया था प्रदर्शन

महीनों बीतने के बाद भी बच्चों की बरामदगी न होने पर हनुमान प्रजापति ने परिवार के साथ कई बार जिला मुख्यालय पर धरना प्रदर्शन भी किया। पुलिस अधीक्षक ओमवीर सिंह ने बताया कि दोनों बच्चों की तलाश में पुलिस टीम लगी हुई थी। तभी उनके द्वारा आधार अपडेट किए जाने के मैसेज आए, इसके जरिए बच्चों का सुराग लगा। पुलिस टीम ने दिल्ली स्थित एक फैक्ट्री से दोनों को बरामद कर लिया।

पहले भी घर से भागने की कोशिश की थी

वहां वो दोनों मजदूरी का कार्य कर रहे थे। पुलिस अधीक्षक ओमवीर सिंह ने बताया कि पूछताछ में जो जानकारी हासिल हुई है उसके मुताबिक दोनों बच्चे अपने पिता द्वारा प्रताड़ित होने के कारण घर से भाग गए थे। उन्होंने यह भी बताया कि इस घटना से पूर्व भी एक बार इन बच्चों द्वारा घर से भागने का प्रयास किया गया था। फिलहाल पुलिस बरामद दोनों बच्चों और उसके पिता की काउंसलिंग कराए जाने की कवायद में जुटी हुई है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ad Space

uiuxdeveloepr