Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

गाजीपुर में सड़क हादसे में ट्रैक्टर के नीचे दबकर चालक की मौत

गाजीपुर जिले के रेवतीपुर थाना क्षेत्र के पकडी गांव के समीप ताडीघाट बारा नेशनल हाईवे पर निर्माणाधीन पुलिया के बगल में बनाए गये वैकल्पिक मार्ग पर आज रविवार की सुबह करीब साढ़े आठ बजे ट्रैक्टर पलटने से चालक रामलाल 45 वर्ष निवासी भरौली सोनभद्र जनपद थाना घोरावल गम्भीर रूप से जख्मी हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को एम्बुलेंस से जिला अस्पताल में उसे गम्भीर हालत में भर्ती कराया जहाँ चिकित्सकों ने घायल की इलाज के दौरान दोपहर को‌ मृत घोषित कर दिया।

ghazipur-news-relatives-warned-to-hit-the-road

सूचना पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेंज दिया।इधर पुलिस ने इस हादसे की सूचना मृतक के परिजनों को दे दी,जिसके बाद गाँव व परिजनों में कोहराम मच गया।परिजन वाहन से गाजीपुर पहुंच गये। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार मृतक रेवतीपुर थाना क्षेत्र अन्तर्गत पकडी व रेवतीपुर में हाईवे पर बन रही पुलिया के निर्माण में प्रयुक्त सामान लेकर जा रहा था,वह अभी पकडी वैकल्पिक मार्ग से गुजर रहा था कि सामने से एक गाडी आ रही कि ट्रैक्टर पिछे करते समय अचानक समान लदा ट्रैक्टर खाई में पलट जाने से चालक उसके नीचे दब गया।

हादसे के बाद मची चीखपुकार

इसके तुरंत बाद वहां चीखपुकार मच गयी। घटना की जानकारी होते ही मौके पर ग्रामीणों की भीड़ इकठ्ठा हो गई। लोगों ने ट्रैक्टर के नीचे दबे व्यक्ति को किसी तरह बाहर निकाला जो खून से लथपथ था।जिसे आननफानन में पुलिस के द्वारा एम्बुलेंस से जिला अस्पताल भर्ती कराया गया जहां इलाज के दौरान मौत हो गई। रोती बिलखती पत्नी प्रमिला ने बताया कि वह अपने पति व अन्य परिजनों के साथ रहकर काम करती थी। पत्नी ने बताया कि उसके दो बच्चे हैं। पत्नी ने बताया कि उसके पति दो भाई थे।

road-if-compensation-is-not-received

जल्द दिलाई जाए आर्थिक सहायता

पत्नी व उसके परिजनों ने बताया कि वह करीब तीन महीने से यहां रहकर काम करते थे। वहीं ग्रामीणों ने मांग किया कि मृतक के परिजनों को ठकेदार के द्वारा अविलम्ब आर्थिक सहायता उपलब्ध कराया जाए ,अन्यथा लोग सडक पर उतरने को विवश होगें। इस संम्बध में रेवतीपुर थानाध्यक्ष प्रशांत चौधरी ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया गया है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Below Post Ad

Ad Space