Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

गाजीपुर पहुंचे आयुष मंत्री दयाशंकर मिश्र, आयुर्वेदिक खेती किसानों के लिए लाभदायक

प्रदेश सरकार के आयुष विभाग ने आज गाजीपुर में आयुर्वेदिक खेती को बढ़ावा देने और उत्पाद का बाजार मिल सके, इसके लिए बायर सेलर मीट का आयोजन किया। जिसमें उत्तर प्रदेश सरकार के आयुष राज्य मंत्री दयाशंकर मिश्र उर्फ दयालु मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद रहे। इस दौरान उन्होंने किसानों को विभाग के द्वारा मिलने वाले लाभ और सरकार की योजनाओं के बारे में जानकारी दी। उन्होंने बताया कि आयुर्वेदिक खेती करने वाले किसानों के लिए खरीदार की कोई कमी नहीं होगी। क्योंकि बहुत सारी मल्टीनेशनल कंपनियां इन उत्पादों को खरीदने के लिए आगे आ रही हैं।

ayush-minister-dayashankar-mishra-reached

मैनपुरी लोकसभा उप चुनाव में मुलायम सिंह की विरासत बचाने की लड़ाई समाजवादी पार्टी लड़ रही है। इस सवाल पर प्रतिक्रिया देते हुए राज्यमंत्री ने कहा कि उत्तर प्रदेश से लेकर देश में जो लोग खानदान की राजनीति करते चले आए हैं और राजनीति को अपनी विरासत समझते थे, अब उनका तिलिस्म टूटने लगा है। पिछले दिनों देश की जनता ने, उत्तर प्रदेश की जनता ने जो फैसले किए हैं, वह यह बताने के लिए काफी है। इसलिए हम आपको बता दें कि अब परिवार वाद टूट रहा है और विरासत टूट रही है।

एसटीएफ मामले की जांच कर रही है

इस दौरान आयुष विभाग में हुए एडमिशन घोटाले के लेकर जब बात की गई तो उन्होंने बताया कि पूरे मामले और जांच आपके सामने है। एसटीएफ इस पूरे मामले की जांच कर रही है। सीबीआई जांच के लिए मुख्यमंत्री के द्वारा लिख दिया गया है। दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा। जो भी अपराधी मिल रहा है। उसे कड़ी से कड़ी सजा देकर जेल में पहुंचाया जा रहा है। आयुर्वेद के सहारे एक मुख्यमंत्री जिन्हें लगातार खांसी आया करती थी केरल में उनका इलाज हुआ और अब उनकी खासी खत्म हुई।

यूपी में आ रहे हैं इन्वेस्टर

उन्होंने माफियाओं पर तंज कसते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश में पहले अपहरण की इंडस्ट्री थी। रंगदारी और वसूली की थी तो कोई उद्योगपति यहां पर आकर क्यों उद्योग लगाता, लेकिन उत्तर प्रदेश में वातावरण बन चुका है। अब इन्वेस्टर आ रहे हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ad Space

uiuxdeveloepr