Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

बीमार मां को कंधे पर लेकर इमरजेंसी वार्ड पहुंचा युवक, वीडियो वायरल

देवरिया में एक युवक बीमार मां को कंधे पर लेकर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड पहुंचा, स्वास्थ्यकर्मियों ने स्ट्रेचर होने के बावदूद उपलब्ध नहीं कराया गया। इसका वीडियो वायरल हो रहा है। वही जिला अस्पताल इन आरोपों को खारिज करते हुए महिला को मृत अवस्था में अस्पताल लाए जाने का दावा कर रहा है। हालांकि, हिन्दुस्तान वायरल वीडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं करता। 

देवरिया के भलुअनी क्षेत्र के एक बुजुर्ग महिला को परिजन एंबुलेंस से लेकर जिला अस्पताल की इमरजेंसी पर पहुंचे। बताया जा रहा है कि महिला की हालत गंभीर थी और उसे तत्काल इलाज की जरूरत थी। परिजनों ने इमरजेंसी पर मौजूद स्वास्थ्य कर्मी से मरीज को अंदर ले जाने को स्ट्रेचर उपलब्ध कराने की मांग की।

लेकिन दो स्ट्रेचर होने के बाद भी उसे दिया नहीं गया। इस पर युवक ने एंबुलेंस से अपनी मां को उतारकर कंधे पर ही लादकर अंदर ले गया और इमजरेंसी के बरामदे में लिटा दिया। स्ट्रेचर होने के बाद भी उपलब्ध न कराने का आरोप लगाते हुए युवक स्वास्थ्यकर्मियों व अस्पताल प्रशासन को कोसने लगा। किसी ने इसका वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। 

अस्पताल प्रशासन ने आरोपों को नकारा

वायरल वीडियो में युवक द्वारा लगाए जा रहे आरोपों को अस्पताल प्रशासन ने नकार दिया है। चिकित्सा अधीक्षक डॉ. एचके मिश्र ने बताया कि तीन दिन पहले गंभीर रूप से बीमार एक महिला को जिला अस्पताल लाया गया था। महिला का इलाज चल रहा था। बाद में परिजन उसे लेकर किसी प्राइवेट अस्पताल में चले गए। 

वहां हालत गंभीर होने पर महिला को गोरखपुर रेफर कर दिया गया था। इसके बाद परिजन महिला को लेकर इमरजेंसी पर आए। यहां डाक्टरों ने देखने के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। शव घर ले जाने के लिए अस्पताल प्रशासन ने वाहन उपलब्ध कराया। किसी के कहने पर परिजन महिला को लेकर दोबारा जांच कराने को इमरजेंसी पहुंचे। इमरजेंसी पर दो स्ट्रेचर उपलब्ध थे, जो वायरल वीडियो में भी दिख रहे हैं। परिजनों को उसका उपयोग करना चाहिए था।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ad Space

uiuxdeveloepr