Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

डुहियां-चकियां मार्ग पांच सालों से बदहाल, जलभराव की समस्या से जुझ रहे लोग

जमानियां क्षेत्र के डुहियां दलित बस्ती से होकर चकियां तक जाने वाला मार्ग बदहाल है। इस सड़क की लंबाई करीब दो किमी है। यह मुख्य मार्ग है। बावजूद यह पूरी तरह से जर्जर हो चुका है। जगह जगह पर गिट्टियां निकली हैं। मिट्टीयों से पूरा मार्ग पटा है। बरसात के दिनों में तो जलभराव की स्थिति बन जाती है। जिससे लोगों को आवागमन में परेशानी होती है।

अधिकारी नहीं ले रहे सुध

मजबूरी में महिला, पुरुष, बुजुर्ग, छात्र-छात्राएं बदहाल मार्ग से होकर आने जाने को विवश हैं। कई बार तो लोग गिरकर चोटिल होते रहते हैं। ग्रामीण बिजेन्द्र बिन्द, महेन्द्र, हाकिम, शेख अजुमुद्दीन, बिहारी, तबरेज आदि लोगों ने बताया कि दिन में किसी तरह रास्ते से निकल जाते हैं, लेकिन रात में निकलना दुभर हो जाता है। यहां से निकलना खतरे से खाली नहीं है।

इसको लेकर कई बार शिकायत किया गया, लेकिन आज तक जिम्मेदारों ने ध्यान नहीं दिया। ग्रामीणों ने कहा कि यहां पर जल निकासी की व्यवस्था नहीं है। इसके लिए उचित प्रबंध किया जाए। बदहाल सड़क की मरम्मत नहीं की गई तो आने वाले दिनों में इसकी स्थिति और ज्यादा बदतर हो जाएगी।

आंदोलन करने की दी चेतावनी

ग्रामीणों ने कहा कि उबड़ खाबड मार्ग व जल जमाव से होकर गुजरना पड़ रहा है। अगर समय रहते जल्द इसका समाधान नहीं किया गया तो ग्रामीण सड़क पर उतरने को बाध्य होगें।

बताया कि इस सड़क की यह दशा पिछले पांच साल से खराब है। इस मार्ग से जनप्रतिनिधि, अधिकारी भी समय समय पर आते जाते हैं। बावजूद इसके उन्होंने कभी ध्यान नहीं दिया। करीब ढाई हजार की आबादी वाले इस गांव में लोग कच्चे मार्ग से होकर गुजर रहे हैं।

जांच कराकर होगा समाधान

इस संबंध में​​​​​ एडीओ पंचायत जय प्रकाश पांडेय ने कहा कि जल्द ही गांव का सर्वे कराया जाएगा। जलभराव की समस्या का समाधान होगा। यहीं पर जल निकासी की व्यवस्था कराई जाएगी, ताकि लोगों को समस्या न हो।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ad Space

uiuxdeveloepr