Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

जल मग्न हुई दिलदारनगर जमानिया मार्ग, आवागमन में लोगों को हो रही परेशानियां

जमानियां दिलदारनगर मुख्य मार्ग इन दिनों झील में तब्दील हो गया है। जहां आने जाने वाले लोगों को सड़कों के बीच हुए जलजमाव से गुजरना पड़ रहा है। वहीं आए दिन दुर्घटना की आशंका बनी रहती है। आबादी बाहुल्य क्षेत्र होने के कारण रोजाना हजारों वाहन चालक इस मार्ग से आवागमन करने को विवश हो रहे हैं।

ग्रामीणों ने दी धरने की चेतावनी

सेवराई तहसील क्षेत्र की विभिन्न सड़के क्षेत्रीय जनप्रतिनिधियों की उदासीनता और संबंधित अधिकारियों की लापरवाही के कारण गड्ढे में तब्दील हो गई है। लोगों ने जिला अधिकारी एमपी सिंह का ध्यान आकृष्ट कराते हुए जल्द से जल्द सड़क निर्माण कराने की मांग की है। बताया कि अगर समय से सड़कों का निर्माण कार्य पूरा नहीं कराया गया तो हम सभी धरना प्रदर्शन को बाध्य होंगे।

हल्की बरसात में सड़क जलमग्न हो जाता है

गौरतलब हो कि भाजपा शासनकाल में जमानियां से लेकर भदौरा तक सड़क निर्माण के लिए कार्यदायी संस्था के द्वारा निर्माण कार्य कराया गया था। लेकिन दिलदारनगर के वायरलेस मोड़ के पास सड़क अधूरा छोड़ दिए जाने के कारण स्थिति बद से बदतर हो गई है। सड़क के गड्ढों के बीच हल्की बरसात में जलजमाव हो जाता है। जिससे सड़क पूरी तरह से झील में तब्दील हो जाती है। स्कूल आवागमन करने वाले छोटे बच्चों व स्थानीय लोगों को सड़कों की वजह से काफी दुश्वारियां झेलनी पड़ रही है। छोटे वाहन चालक आए दिन गिरकर दुर्घटना का शिकार होते हैं।

क्षेत्रीय ग्रामीण इरफान खान, नसीम रजा खान, वसीम खान, इजहार, विनोद आदि ने बताया कि संबंधित अधिकारियों से कई बार सड़क निर्माण कराने की मांग की गई है लेकिन आज तक हमें आश्वासन के अलावा कुछ नहीं मिला।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ad Space

uiuxdeveloepr