Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

ट्रेन के आगे कूदकर युवक ने दी जान, नहीं हो सकी है शिनाख्त, नशे की हालत में था

सेवराई में गुरुवार तड़के सुबह एक युवक ने ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी। ट्रेन से कटकर युवक की मौत हो गई। अभी युवक की शिनाख्त नहीं हो पाई है। घटनास्थल पर जीआरपी पुलिस पहुंची। पुलिस का कहना है कि शव की शिनाख्त कराई जा रही है।

ट्रेन आते ही कूदा युवक

पंडित दीनदयाल उपाध्याय दानापुर रेलखंड के भदौरा रेलवे स्टेशन की घटना है। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि स्टेशन पर सभी यात्री ट्रेनों का इंतजार कर रहे थे। तभी नशे में धुत एक युवक आया। वह इधर-उधर टहल रहा था। डाउन लाइन पर कोई मेल ट्रेन आने की सूचना मिली। इसके बाद जैसे ही ट्रेन आई। युवक ट्रेन के आगे कूद गया। उसने आत्महत्या कर ली।

ट्रेन से कटकर तुरंत युवक की मौत हो गई। यात्रियों ने इसकी सूचना पर जीआरपी पुलिस व आरपीएफ को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को ट्रैक से हटवाया। आस पास के लोगों से पूछताछ की, लेकिन कोई युवक के बार में बता नहीं पाया। युवक की अभी तक शिनाख्त नहीं हो सकी है।

नहीं हो सकी है शिनाख्त

जीआरपी चौकी इंचार्ज शिव सागर ने बताया कि युवक के पास से एक शराब की बोतल मिली है। वह नशे में था। उम्र 25 साल के लगभग है। आशंका जताई जा रही है कि पारिवारिक कलह से तंग आकर युवक ने आत्महत्या की है। शव की शिनाख्त कराने का प्रयास किया जा रहा है। फिलहाल जांच पड़ताल की जा रही है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ad Space

uiuxdeveloepr