Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

पुलिस मुठभेड़ के दौरान 25 हजार रुपये का इनामी लुटेरा गिरफ्तार, पैर में लगी गोली

जिले में बैठौली पुल के पास चेकिंग के दौरान बदमाश संग पुलिस का सामना हो गया। वहीं लूटी गई सोने की दो चेन, तमंचा और कारतूस बरामद किया गया है। शहर से सटे बैठौली पुल के पास सोमवार की सुबह पुलिस मुठभेड़ में 25 हजार के इनामी चेन लुटेरे को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में उसके दाहिने पैर में गोली लगने के कारण जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पकड़ा गया सुमित उपाध्याय मोहल्ला पूरा जोधी का रहने वाला है।

शहर में एक के बाद एक चेन स्नेचिंग की घटना का राजफाश करने के लिए एसपी ने प्रभारी निरीक्षक शशि चंद चौधरी के नेतृत्व में टीम का गठन किया था। टीम को कुछ सुराग लगा तो बैठौली पुल के पास चेकिंग शुरू की। इस दौरान बैठौली से हाफिजपुर की ओर आ रही मोटरसाइकिल देख रुकने का इशारा किया, तो उस पर सवार ने पुलिस बल पर फायर कर दिया। चेतावनी के बावजूद न रुकने पर आत्मरक्षार्थ फायरिंग में बदमाश के दाहिने पैर में गोली लगी, जिससे वह घायल होकर गिर गया।

उसके पास से तमंचा, कारतूस, सोने की दो चेन व घटना में प्रयुक्त बाइक बरामद हुई। पूछताछ में उसने बताया कि सुबह जो महिलाएं टहलती हैं उनके गले का आभूषण छीन लेता है। इस प्रकार की कई घटनाएं कर चुका है। एसपी अनुराग आर्य ने बताया कि उसके सहयोगियों के बारे में पूछताछ की जा रही है। उसके शरणदाताओं के साथ ही किसी भी स्तर पर उसकी मदद करने वालों पर भी मुकदमा पंजीकृत कर गैंगस्टर एक्ट की कार्रवाई की जाएगी। लुटेरे की हिस्ट्रीशीट भी खोली जाएगी। 

पुलिस के अनुसार लुटेरे के ऊपर शहर कोतवाली में कुल पांच मुकदमे पंजीकृत हैं। पुलिस ने बताया कि अभी 23 अगस्त को हीरापट्टी मोहल्ले में टहलने निकलीं विंध्यवासनी गुप्ता की चेन छीनी गई थी। मौके पर लगे सीसी कैमरे में जांच करने पर लुटेरे की पहचान सुमित उपाध्याय के रूप में हुई थी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ad Space

uiuxdeveloepr