Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

औड़िहार में अगले साल बन तैयार हो जाएगा अंडरपास, मिलेगी फाटक बंद होने से छुटकारा

औड़िहार रेलवे जंक्शन स्टेशन के पूर्वी गेट पर निर्माणाधीन अंडरपास अगले साल बनकर तैयार हो जाएगा। इसके बनने से दर्जनों गांवों के लोगों को फाटक बंद होने से परेशानियों से छुटकारा मिलेगा। औड़िहार स्टेशन के पूर्वी और पश्चिमी दोनों गेट को गाड़ियों के आने पर बंद कर दिया जाता है। राहगीरों को फाटक बंद होने से काफी देर तक प्रतीक्षा करनी पड़ती है। पूर्वी गेट से औड़िहार, गैबीपुर, चकिया नेवादा,सिधरा, ताजपुर मैनपुर, हसनपुर, करमपुर सहित दर्जनों गांवों के लोग आवाजाही करते हैं। 

बलिया, वाराणसी, जौनपुर, आजमगढ़ आदि रूट के लिए जंक्शन स्टेशन होने से स्टेशन पर लगातार गाड़ियां आती जाती है, जिससे यह गेट अधिकतर समय बंद ही रहता है। गेट के पूर्व को जाने वाले मार्ग पर सैदपुर तहसील, स्कूल,कालेज तथा अस्पताल हैं। गेट बंद होने से आकस्मिक स्थिति में लोगों को बहुत परेशानी होती है। रेलवे ने इसके लिए अंडरपास का निर्माण शुरू कर दिया है। 

कार्यदायी संस्था के अधिकारियों का कहना है कि यह अंडरपास 2023 में बनकर तैयार हो जाएगा, जिसका काम तेजी से चल रहा है। इस अंडरपास की लंबाई 108 मीटर और चौड़ाई 5.5 मीटर है। गैबीपुर निवासी रोहित गुप्ता ने बताया कि औड़िहार बाजार में दुकान होने से दिनभर घर आवाजाही रहती है। गेट बंद होने से काफी इंतजार करना पड़ता है। 

बिंद्रा निवासी अशोक सिंह ने बताया कि दोपहिया से ही हम लोग सैदपुर अथवा औड़िहार बाजार आते- जाते हैं। गेट बंद होने से काफी परेशानी होता था। ताजपुर के दीपक सिंह ने बताया कि चारपहिया वाहन से वाराणसी, सैदपुर व औड़िहार जाने के लिए सोचना पड़ता है। क्योंकि गाड़ियों का ज्यादा आवागमन से यह गेट अक्सर बंद ही मिलता है। अंडरपास बनने से काफी सहूलियत मिलेगा।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ad Space

uiuxdeveloepr