Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

ट्रेन की चपेट में आकर युवक की मौत, बकरी को पकड़ने ट्रैक पर उतरा था मृतक

गाजीपुर जिले के जमानियां क्षेत्र में बकरी को पकड़ने के चक्कर में एक युवक ट्रेन की चपेट में आ गया। जिससे उसकी मौके पर हुई मौत हो गई। सूचना के तुरंत बाद मौके पर ग्रामीण की भीड़ इकट्ठा हो गई और पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद मौके पर पहुंच कर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया साथ ही उसके परिजनों को सूचना दी।

जमानियां क्षेत्र के नगसर थाना अन्तर्गत ताड़ीघाट दिलदानगर ब्रांच लाइन पर आज रविवार की दोपहर करीब डेढ बजे पुल नंबर सात के समीप मेमू ट्रेन की चपेट में आने से एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई। मृतक के पिता सुरेन्द्र राजभर ने बताया कि उनका बड़ा बेटा भीम राजभर 28 वर्ष रोज की तरह बकरी चराने के लिए गांव के पश्चिम तरफ बगडहा पुल के समीप रेलवे स्टेशन की ओर गया था।

बकरी को लाने के लिए ट्रक पर उतरा था युवक

इसी दौरान बकरी चरते हुए ट्रैक के दूसरे तरफ चली गई। तभी सामने से सोनवल की ओर से मेमू ट्रेन आ गई। उसके पुत्र ने सोचा कि ट्रेन आने से पहले बकरी को उस पार से इस पार लेकर आया जाए। इसी दौरान वह ट्रेन की चपेट में आ गया। जिसके चलते उसके बड़े बेटे की मौके पर कटकर मौत हो गई। 

मृतक के पिता ने बताया कि उसके बेटे कि शादी तीन वर्ष पूर्व दिलदानगर क्षेत्र के परनही गांव कि प्रियंका से हुई थी। मृतक को एक मात्र डेढ वर्ष की पुत्री है। वहीं उन्होंने बताया कि वह घर का इकलौता कमाने वाला लड़का था।

तीन भाइयों में सबसे बड़ा था भीम

मृतक अपने तीन भाईयों में मृतक भीम सबसे बड़ा था। दूसरे नंबर पर नकुल जबकि सबसे छोटा सहदेव है। इस घटना के बाद मृतक की पत्नी प्रियंका का रो रोकर बुरा हाल है। पत्नी ने अपने गोंद में डेढ वर्षीय पुत्री को लेकर बिलखते हुए कह रही थी उन्हें मना किया था कि आज धूप तेज है, मत बकरी को लेकर जाईए, मगर उन्होंने मेरी बात को अनसुना कर दिया।

इस बाबत नगसर थानाध्यक्ष तरूण श्रीवास्तव ने बताया कि ट्रेन से कटकर मरे युवक के शव को कब्जे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेंज दिया गया है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ad Space

uiuxdeveloepr