Type Here to Get Search Results !

Trending News

छात्र ने ट्रेन के आगे पटरी पर सिर रख की आत्महत्या - Ghazipur News

मां की डांट से क्षुब्ध होकर इंटरमीडिएट के छात्र लमुई गांव निवासी सचिन यादव (18) ने शुक्रवार की भोर में पांच बजे रेलवे स्टेशन के पश्चिम तरफ ट्रेन के आगे रेल पटरी पर सिर रख आत्महत्या कर ली। स्टेशन से सूचना पाकर पहुंची दिलदारनगर जीआरपी ने स्वजन को घटना की जानकारी दी।

रेलवे स्टेशन के पश्चिम तरफ डिगरी नहर पुलिया के पास अप रेलवे पटरी पर भोर में युवक की सिर कटी लाश मिलने से सनसनी फैल गई। आस पास के बड़ी संख्या में लोग वहां एकत्रित हो गए। स्टेशन मास्टर की सूचना पर दिलदारनगर जीआरपी चौकी प्रभारी प्रवेश सिंह ने पहुंचकर जांच की। बताया जा रहा है कि किसी बात पर मां की डांट से नाराज सचिन गुरुवार की रात करीब 3 बजे साइकिल लेकर डिगरी नहर पुलिया के पास आया और वहां साइकिल खड़ा करके अप लाइन पर आ रही ट्रेन के आगे रेल पटरी पर अपना सिर रख दिया, जिससे उसका सिर धड़ से अलग हो गया और धड़ कई टुकड़ों में कट कर दूर जा गिरा।

उधर, घटना की जानकारी होते ही गांव में स्वजन रोने बिलखने लगे। सचिन एक भाई व बहन के बाद तीसरे नंबर पर था । बड़ा भाई शिव गोपाल प्रयागराज में पढ़ाई करता है और दूसरे नंबर पर उसकी बहन की शादी बीते फरवरी में हो चुकी है। वहीं पिता जवाहिर यादव मुंबई में प्राइवेट नौकरी करते हैं। सचिन अपनी मां के साथ घर पर रहता था। सचिन इंटरमीडिएट का छात्र था और अभी दो पेपर की परीक्षा दे चुका था।

सचिन के आत्महत्या की खबर सुनते ही मां इंदु देवी बेसुध होकर रोने बिलखने लगी। जीआरपी चौकी प्रभारी प्रवेश कुमार सिंह ने बताया कि छात्र की साइकिल स्वजन को सिपुर्द कर दी गई है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad