Type Here to Get Search Results !

Trending News

तेज रफ्तार कार के धक्के से बुआ-भतीजे की मौत - Dildarnagar News

थाना क्षेत्र के बाईपास रोड के रक्साहां गांव मोड़ के पास शनिवार की सुबह 10: 30 बजे तेज रफ्तार कार के धक्का से बाइक सवार बुआ व भतीजे की मौत हो गई। हादसे की सूचना से स्वजन में कोहराम मच गया। पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने फरार अज्ञात चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

सेवराई गांव निवासी नितेश कुमार कुशवाहा (20) की बहन का प्रसव दिलदारनगर के एक निजी अस्पताल में हुआ था। वह बकसड़ा गांव निवासी बुआ रमावती देवी (40)के साथ खाना लेकर बाइक से बहन के पास जा रहे थे। इसी दौरान बाईपास रोड पर रक्साहां गांव के पास वायरलेस मोड़ की ओर से तेज रफ्तार में आ रही कार ने बाइक में सामने से धक्का मार दिया, जिससे बुआ व भतीजा सड़क पर गिर गए। कुछ दूरी पर कार भी सड़क किनारे पलट गई।  

चालक मौके से फरार हो गया। दुर्घटना में बाइक व कार पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को भदौरा सीएचसी पर पहुंचाया, जहां गंभीर स्थिति देखते हुए जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। यहां उपचार के दौरान दोनों की मौत हो गई। थाना निरीक्षक कमलेश पाल ने बताया कि पिता नरेश कुशवाहा के तहरीर पर अज्ञात चालक के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत किया गया है।

सड़क दुघर्टना में मृत महिला की हुई पहचान

गाजीपुर शहर कोतवाली के रजागंज चौकी समीप शुक्रवार की दोपहर अज्ञात वाहन के धक्के से मृत महिला की शिनाख्त सुहवल थाना क्षेत्र के ग्राम ढंढ़नी निवासी आशा देवी (48) के रूप में हुई। महिला गुरुवार को गांव से शहर कोतवाली के फुलपुर में रिश्तेदारी में गई थी। वहां से पैदल ही हमीद सेतु की तरफ जा रही थी। इस दौरान किसी वाहन ने टक्कर मार दी। अस्पताल ले जाने पर डाक्टरों ने महिला को मृत घोषित कर दिया। काफी देर बाद भी घर न पहुंचने पर चितित स्वजन ने खोजबीन शुरू की। किसी ने महिला के हादसे में घायल होने की जानकारी दी। स्वजन ने शव की पहचान आशा देवी के रूप में किया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad