Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

बालू लदी ट्रक की दो ट्रकों से भिड़ंत में गाजीपुर के चालक और खलासी की मौत

हलिया थाना क्षेत्र के मीरजापुर रीवा राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित ड्रमंडगंज घाटी के बड़का मोड़ पर शनिवार की रात ब्रेक फेल होने से बालू लदी ट्रक की दो ट्रकों से भिड़ंत में गाजीपुर के चालक और खलासी की जान चली गई। ट्रक मध्यप्रदेश से बालू लादकर गाजीपुर जा रहा था। 

हादसा उस समय हुआ, जब ड्रमंडगंज घाटी के बड़का मोड़ से नीचे उतर रहा था। इसी बीच घाटी की चढ़ाई कर रहे कोयला लदे ट्रक से उसकी आमने-सामने टक्कर हो गई। वहीं पीछे से आ रही कार्बन लदी एक अन्य ट्रक भी उसमें टकरा गई। ट्रक के केबिन में फंसे गाजीपुर के सुहवल थाना क्षेत्र के भागीरथपुर गांव निवासी पारस व गोवर्धन की दर्दनाक मौत हो गई। पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद केबिन में फंसे मृत चालक व खलासी को बाहर निकाला और परिजनों को सूचना देने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

सुहवल थाना क्षेत्र के भगीरथपुर गांव निवासी ट्रक चालक पारस यादव व खलासी गोवर्धन यादव की शनिवार की देर शाम मध्य प्रदेश से ट्रक द्वारा बालू लेकर आते समय मिर्जापुर में दो ट्रकों की आमने-सामने टक्कर हो गयी। सूचना पर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने बालू लदे ट्रक के केबिन में फंसे चालक व खलासी को कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला। दो ट्रकों के घायल चालक व खलासी को पुलिस ने उपचार के लिए न्यू पीएचसी ड्रमंडगंज में भर्ती करवाया। चालक पारस यादव व खलासी गोवर्धन यादव को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। 

घायलों को बेहतर उपचार के लिए मंडलीय चिकित्सालय के लिए रेफर कर दिया गया। दोनों का शव ट्रक की केबिन में फंसा होने के चलते लोगों ने मशक्कत कर उन्हें निकाला और बाद में पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। हादसे की सूचना पर पुलिस अधीक्षक अजय प्रताप सिंह और एडिशनल एसपी भी दुर्घटना स्थल पर पहुंचे। भगीरथपुर गांव निवासी दोनों चालक व खलासी की मौत की सूचना से गांव में मातम छाया हुआ है। प्रभारी निरीक्षक विपिन सिंह ने बताया कि बालू लादकर नीचे उतरते समय ट्रक का ब्रेक फेल होने से तीन ट्रकों की आपस में जोरदार टक्कर हुई। परिजनों को सूचना देने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ad Space

uiuxdeveloepr