Welcome to Dildarnagar!

Featured

Type Here to Get Search Results !

गाजीपुर जिले के करंडा थाना क्षेत्र के बड़सरा में हुई चोरी की वारदात

0

गाजीपुर जिले के करंडा थाना क्षेत्र के नागा बाबा रोड किनारे स्थित एक मकान को रविवार की रात चोरों ने खंगाला। इस दौरान हजारों नकदी सहित लाखों का जेवरात उठा ले गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने खेत से बक्सा और अचैटी बरामद किया। 

पीड़ित से पूछताछ करते हुए मामले की छानबीन में जुट गई। जानकारी के अनुसार क्षेत्र के बड़सरा नागा बाबा मार्ग पर स्थित यूनियन बैंक के करीब सड़क किनारे विनोद वर्मा का मकान है। मकान के अगले हिस्से में सराफा की दुकान है। रोज की तरह रविवार की रात भी परिवार के लोग खाने के बाद छत पर सो गए। 

बीती रात में किसी समय चोर छत के रास्ते मकान में दाखिल हुए। कमर में रखे आलमारी को खोलकर उसमें दुकान का रखा 5 सोने की सिकड़ी, 5 चांदी की हंसुली, 10 अंगूठी, 4 झुमका, 2 मंगल सूत्र, एक हार, दो आयरन समेत 1 लाख 40 हजार के साथ एक बक्सा और एक अटैची लेकर चम्पत हो गए। भोर में लगभग 3:10 बजे बेटा छत से नीचे आया तो देख कि कमरा का दरवाजा खुला था। अंदर गया तो आलमारी है। यह देख शोर मचाया। 

आवाज सुनकर परिवार के लोग भी छत से नीचे आ गए। पीड़ित ने तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस के साथ परिजनों ने खोजबीन की तो घर के पीछे धान के खेत में दो खुली अटैची मिली। इस संबंध में थानाध्यक्ष अजय कुमार पांडेय मामला संदिग्ध प्रतीत हो रहा है। परिवार के लोगों की लापरवाही की वजह से चोरी हुई है, आलमारी की चाभी आलमारी के पास ही रखी हुई थी। तहरीर मिली है, मामले की जांच-पड़ताल की जा रही है। जल्द ही मामले का पर्दाफाश कर दिया जाएगा।

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad