Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

गाजीपुर में वैक्सीनेशन केंद्रों पर नहीं लगी कोरोना की डोज, पंजीकृत भी लौटे मायूस

गाजीपुर में शहर से लेकर देहात तक वैक्सीनेशन के लिए बनाए गए तमाम केंद्र सफेद हाथी साबित हो रहे हैं। जिले के वैक्सीन भंडार में पर्याप्त मात्रा में वैक्सीन न होने की वजह से केंद्रों पर टीकारण प्रभावित हो रहा है। 

चंद केंद्रों पर उपलब्धता है पर समय से पहले ही टीकाकरण खत्म हो गया। ज्यादातर अस्पतालों में थोड़ी ही देर बाद ताला लग गया। घंटो धूप में लाइन लगाने के बाद भी टीका न लगने से लोग नाराज हो गए और स्वास्थ्य विभाग को कोसते हुए वापस लौट गए, जबकि कई केंद्रों पर लोग टीका लगवाने की आस में काफी देर तक इंतजार करते रहे।

सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रेवतीपुर में टीका लगवाने के लिए सुबह आठ बजे से ही काफी संख्या में महिला और पुरुष पहुंचे और टीका लगवाने के लिए लाइन में खड़े हो गए। वैक्सीनेशन को लेकर लोगों में काफी उत्साह दिखा। सैकड़ों लोग कतार में वैक्सीन लगने के बाद मायूस होकर लौट गए तो कई दोपहर बाद तक डटे रहे। इसके अलावा मनिहारी, देवकली समेत आसपास के कई केंद्रों पर स्वास्थ्य कर्मी ने बताया गया कि वैक्सीन की कमी के चलते आज टीका नहीं लगाया जाएगा। 

केवल दूसरा डोज लगवाने वालों को टीका लगा। इस सूचना के बाद लोग मायूस हो गए और बैरंग घर लौट गए। जिले में 38 केंद्रों पर उलब्धता का दावा सोमवार को फेल दिखा। जिले भर में 18 से 44 आयु वर्ग के 2412 पंजीकृत नागरिकों और 45 आयु वर्ग से ऊपर 1002 लोगों को वैक्सीन लग सका।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ad Space

uiuxdeveloepr