Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

Bihar में कितना हो रहा कोविड प्रोटोकॉल का पालन? जायजा लेने खुद निकले सीएम नीतीश कुमार

मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार राज्‍य में कोविड प्रोटोकॉल के पालन का जायजा लेने खुद निकले हैं। सबसे पहले वह वैशाली पहुंचे हैं। सीएम नीतीश खुद देख रहे हैं कि लोग मस्‍क पहन रहे हैं या नहीं। राज्‍य में कोविड प्रोटोकॉल का पालन हो रहा है या नहीं। 

बताया जा रहा है कि सीएम नीतीश वैशाली के अलावा अन्‍य कई जिलों में जाकर कोविड प्रोटोकॉल के पालन की स्थितियों का जायजा लेंगे। वैशाली में जायजा लेने के बाद वह मुसरीघरारी होते हुए समस्तीपुर, मुजफ्फरपुर, पूसा होते हुए रेवा घाट, उसके बाद छपरा के गरखा, दरियापुर, सोनपुर होते हुए वापस पटना लौटेंगे। व‍ह शाम तक पटना लौटेंगे। सीएम नीतीश पहले भी पटना और अन्‍य जिलों में कोविड प्रोटोकॉल का जायजा लेने निकल चुके हैं। 

10 जून को पटना की सड़कों पर निकले सीएम नीतीश ने भ्रमण से लौटने के बाद अपने ट्वीटर हैंडल पर लिखा था कि लोग अभी भी मास्‍क नहीं पहन रहे हैं। उन्‍होंने लिखा था कि आज पटना शहर में कुछ इलाकों का भ्रमण किया। देखा कि कई लोग अभी भी मास्क नहीं पहन रहे हैं। लोगों की इस चूक से कोरोना संक्रमण बढ़ सकता है। सीएम ने बिहारवासियों से अपील की थी कि मास्क जरूर लगाएं और दो गज की दूरी बनाए रखें।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ad Space

uiuxdeveloepr