Welcome to Dildarnagar!

Featured

Type Here to Get Search Results !

वाराणसी में बाइक सवार को बचाने में दिल्ली से रांची लौट रही एम्बुलेंस पलटी, 3 घायल

0

मिर्जामुराद क्षेत्र के भीखीपुर चट्टी के निकट हाइवे पर सोमवार को पूर्वान्ह दस बजे बाइक सवार को बचाने में लोहे के लगे डिवाइडर में टकरा कर प्राइवेट एम्बुलेंस पलट गई। हादसे में एम्बुलेंस के दो चालक व टेक्नीशियन घायल हो गए। ग्रामीणों व पुलिस के सहयोग से घायलों को समीप के निजी अस्पताल में पहुंचाया गया।

बताते हैं कि बिहार के पटना व गया निवासी दिलीप व रजनीश रांची से पंचमुखी सर्विस के एम्बुलेंस वाहन (एचआर 55 एके 0939) में मरीज को लेकर दिल्ली छोड़ने गए थे। एम्बुलेंस में दरभंगा (बिहार) निवासी टेक्नीशियन रामनाथ भी सवार थे। मरीज पहुंचाने के बाद एम्बुलेंस कर्मी वापस रांची लौट रहे थे कि मिर्जामुराद से आगे बढ़ने पर भीखीपुर के पास बीपी पेट्रोल पंप के सामने सर्विस रोड से अचानक सामने आए बाइक सवार को बचाने में अनियंत्रित हुई एम्बुलेंस हाइवे किनारे लगे लोहे के डिवाइडर में टकराकर पलट गई।

एम्बुलेंस के पलटते ही ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। वहीं जानकारी होने के बाद क्रेन की मदद से पुलिस ने एम्बुलेंस को हटवा कर यातायात बहाल कराया। वहीं हादसे में घायल तीनों लोगों को निजी अस्‍पताल में इलाज के लिए भेज दिया गया। जहां सभी ही हालत खतरे से बाहर होने की वजह से जल्‍द ही अस्‍पताल से लौट भी गए। 

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad