Welcome to Dildarnagar!

Featured

Type Here to Get Search Results !

Redmi 9T स्मार्टफोन 8 जनवरी को देगा दस्तक, Xiaomi लॉन्च करेगी ये 9 धांसू फोन

0

Redmi 9T स्मार्टफोन को चीन में 8 जनवरी को लॉन्च किया जा सकता है। लीक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि नया स्मार्टफोन  Redmi Note 9 4G का रीब्रांडेड वर्जन होगा, जिसकी चीन में पिछले साल नवंबर में लॉन्चिंग हुई थी और फिर इसे भारत में अलग कैमरा सेटअप के साथ Redmi 9 Power के नाम से लॉन्च किया गया था। Xiaomi की तरफ से इस साल की शुरुआत में Redmi 9T स्मार्टफोन समेत 8 स्मार्टफोन को लॉन्च किया जाएगा। Xiaomi की तरफ से जिन स्मार्टफोन को लॉन्च किया जाएगा, उसमें Mi 11 Lite 4G लाइनअप के स्मार्टफोन शामिल होंगे। 

साल की शुरुआत में 9 स्मार्टफोन को होगी लॉन्चिंग 

टिप्सटर के दावे के मुताबिक अपकमिंग Redmi 9T स्मार्टफोन में Snapdrachun 888 5G चिपसेट का इस्तेमाल किया जा सकता है। Redmi 9T स्मार्टफोन के टीजर को मलेशिया में जारी कर दिया गया है, जिसके मुताबिक Redmi 9T स्मार्टफोन को जनवरी माह के शुरुआत में लॉन्च किया जा सकता है। टिप्सटर के दावे के मुताबिक Redmi 9T के साथ ही कंपनी साल 2021 की शुरुआत में ग्लोबल मार्केट में 9 नए स्मार्टफोन को पेश कर सकती है। हालांकि Xiaomi की तरफ से अपकमिंग स्मार्टफोन की लॉन्चिंग डेट को लेकर कोई ऑफिशियल जानकारी नही साझा की गई है। 

Redmi 9T स्पेसिफिकेशन्स 

Redmi 9T को थाईलैंड में मॉडल नंबर M2010J19ST और Redmi 9T moniker के नाम से लिस्ट किया गया है। फोन की ऑनलाइन लिस्टिंग से फोन के स्पेसिफिकेशन्स को लेकर कोई खुलासा नही किया गया है। हालांकि अगर यह Redmi Note 9 4G का रीब्रांडेड वर्जन होगा, तो फोन में 6.53 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दी जा सकती है। इसका रेजोल्यूशन 1,080x2,340 पिक्सल है। फोन में प्रोसेसर के तौर पर Qualcomm Snapdragon 662 SoC का सपोर्ट मिलेगा। साथ ही फोन 4GB रैम और 128GB ऑनबोर्ड स्टोरेज के ऑप्शन में आएगा। फोन में फोटोग्राफी के लिए क्वाड कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। 

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad