Featured

Type Here to Get Search Results !

पीजी कालेज खरडिहा के सभागार में शिक्षक-अभिभावक संवाद में कई विषयों पर मंथन

0

पीजी कालेज खरडिहा के सभागार में शिक्षक अभिभावक संवाद का आयोजन किया गया। छात्रों ने कई विषयों पर सवाल किए जिसका अतिथि शिक्षकों ने जबाव दिया। इसमें लगभग 180 अभिभावक उपस्थित रहे। इसका मुख्य उद्देश्य महाविद्यालय में कोविड - 19 के बाद पठन पाठन की स्थिति तथा छात्रों की उपस्थिति विषय था।

रविवार को आयोजित संवाद में समन्वयक डा. आनन्द कुमार त्रिपाठी ने अभिभावकों से अपील किया कि वे अपने बच्चों को सावधानी पूर्वक पढने हेतु महाविद्यालय भेजे। प्राचार्य भानु प्रताप सिंह ने अभिभावकों से कहा कि महाविद्यालय छात्रों के शिक्षा,स्वस्थ के प्रति अपनी जिम्मेदारी का सदैव निर्वाह करता है। महाविद्यालय में खेल,कौशल विकास हेतु आवश्यक संसाधनों का प्रबन्ध किया जा रहा है। यूजीसी के द्वारा ब्यूटी एंड वेलनेस का डिप्लोमा कोर्स भी शुरू किया गया। जिससे छात्राओं को आत्मनिर्भर बनाने में सहयोग करेंगे। अभिभावक शिक्षा को एक मिशन का रूप देकर अभियान चलाये। वहीं अभिभावकों को आश्वस्त किया और कहा कि सभी छात्र ही हमारी वास्तविक पूंजी है और हम इनके जीवन को सफल बनाने के लिए प्रयासरत है। इस दौरान उपस्थित अभिभावकों द्वारा भी महाविद्यालय के प्राचार्य को आश्वासन दिया गया कि उनके द्वारा तय नियम के अनुसार बच्चे पढ़ने महाविद्यालय आयेगे। नए पाठ्यक्रम शुरू करने के लिए प्रचार्य और प्रबंधक को आभार जताया।

इस दौरान डा. । रत्न प्रकाश, डा. विनीत शुक्ला, डा. सेतबन्धु , डा. सुशील कुमार सिंह यादव, मेहंदी हुसेन, मनोहर सिंह यादव, रूपेश कुमार राय के साथ हीं सभी कर्मचारी भी उपस्थित थे। अवनीश कुमार राय ने सभी को धन्यवाद ज्ञापित किया।

Post a comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad