मंगलवार की देर रात आगरा में 34 सवारियों के साथ बस हाईजैक करके ले गए बदमाश, झांसी में मिली लोकेशन - Dildarnagar News | Ghazipur News✔ ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | लेटेस्ट न्यूज़ इन हिंदी ✔

Breaking News

Wednesday, 19 August 2020

मंगलवार की देर रात आगरा में 34 सवारियों के साथ बस हाईजैक करके ले गए बदमाश, झांसी में मिली लोकेशन


आगरा में दक्षिणी बाईपास पर महुअर के पास मंगलवार देर रात गुड़गांव से पन्ना (छतरपुर) जा रही स्लीपर कोच बस को बोलेरो सवार बदमाशों ने हाईजैक कर लिया। बस में 34 सवारियां थीं। बदमाशों ने चालक-परिचालक को अपनी गाड़ी में बैठाया और बस पर खुद कब्जा कर लिया। कई घंटे चालक-परिचालक को घुमाने के बाद कुबेरपुर (एत्मादपुर) के पास छोड़ दिया। बस को सवारियों सहित लेकर चले गए। सुबह चालक-परिचालक मलपुरा थाने पहुंचे। सूचना दी। तो पुलिस के होश उड़ गए। बस की तलाश में पुलिस की कई टीमें जुट गईं। प्रारंभिक छानबीन में पता चला कि रात दो बजे बस ने इटावा पार किया था। इसके बाद बस की लोकेशन झांंसी मेंं मिली है।

मंगलवार की देर रात बस संख्या यूपी75 एम-3516 गुरुग्राम से चली थी। डबरा ग्वालियर (मध्य प्रदेश) निवासी रमेश स्लीपर बस में 34 सवारी लेकर मंगलवार शाम को गुरुग्राम से मप्र के पन्ना में अमानगंज को निकले थे। रात 10.30 बजे वे दक्षिणी बाइपास के रायभा टोल प्लाजा के पास पहुंचे। वहां उन्हें बोलेरो व जाइलो में सवार आठ- नौ युवक मिले। गाड़ी सवारों ने खुद को फाइनेंसकर्मी बताकर बस रोक ली। चालक से बस से नीचे उतरने को कहा। चालक नहीं उतारा। वहां से बस लेकर आगे चल दिया। गाड़ी सवारों ने बस का पीछा किया। मलपुरा क्षेत्र में न्यू दक्षिणी बाईपास पर ही उन्होंने बस को ओवरटेक करके अपनी गाड़ी उसके आगे लगा दी। चालक और परिचालक को जबरन बस से नीचे खींच लिया। बस में बैठी सवारियां दहशत में आ गईं। चीख पुकार मच गई। बदमाशों ने सवारियों से कहा कि शांत रहे। किसी को कोई खतरा नहीं है। चार बदमाश बस में बैठ गए। एक ने स्टेयरिंग संभाल ली।

Source link

No comments:

Post a comment