Type Here to Get Search Results !

यूपी ने किया कोरोना संक्रमण पर प्रभावी नियंत्रण, पर हमें सतर्क रहना होगा : CM योगी आदित्यनाथ

0

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि सबसे ज्यादा आबादी होने के बावजूद उत्तर प्रदेश कोरोना संक्रमण पर प्रभावी नियंत्रण कर पाया है। यह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मार्गदर्शन व यूपी की टीम वर्क का नतीजा है। फिर भी, हमे सतर्क रहना होगा। छोटी सी लापरवाही खतरनाक हो सकती है। राज्य सरकार द्वारा किए गए कार्यों के परिणामस्वरूप जनता का प्रदेश सरकार पर भरोसा और मजबूत हुआ है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने यह बात मंगलवार को लोकभवन में अधिकारियों के साथ बैठक में कही। उन्होंने कहा कि कोविड-19 के प्रकोप को नियंत्रित करने, इसके उपचार के लिए चिकित्सा व्यवस्था को सुदृढ़ करने तथा समाज के गरीब और कमजोर वर्गों को राहत पहुंचाने के लिए किए गए प्रबन्धों के बेहतर नतीजे मिल रहे हैं। पिछले दो दिनों के दौरान चार मण्डलों-बस्ती, गोरखपुर, आजमगढ़ तथा वाराणसी के अपने भ्रमण का उल्लेख करते हुए उन्होंने बताया कि राज्य के सभी क्षेत्रों में कार्य किया गया है। इसके फलस्वरूप प्रदेश बेहतर स्थिति में है।

मुख्यमंत्री  ने कहा कि प्रदेश में लाॅकडाउन का कड़ाई से अनुपालन कराया गया। लक्षण रहित कोरोना संक्रमित व्यक्तियों को अस्पताल में रखा गया। इससे संक्रमण को नियंत्रित करने में काफी मदद मिली। उन्होंने कहा कि वर्तमान में लागू अनलाॅक व्यवस्था के तहत प्रदान की गई छूट के दौरान पूरी सावधानी बरतना अत्यन्त आवश्यक है।  

Post a comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad