बक्सर : प्रवासियों को लेकर पहुंची ट्रेन, जांच के बाद किए गए क्वारंटाइन - Dildarnagar News | Ghazipur News✔ ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | लेटेस्ट न्यूज़ इन हिंदी ✔

Breaking News

Thursday, 14 May 2020

बक्सर : प्रवासियों को लेकर पहुंची ट्रेन, जांच के बाद किए गए क्वारंटाइन


बक्सर : स्थानीय रेलवे स्टेशन, गुरुवार का दिन और समय संध्या 4 बजे के करीब। स्टेशन के सन्नाटा को चीरती 27 मार्च के बाद 47 दिनों के पश्चात श्रमिक स्पेशल के रूप में पहली ट्रेन बक्सर आई्। प्रवासियों को लेकर आई यह ट्रेन यहां प्रवासियों को उतारने के पश्चात आगे के लिए रवाना हो गई। उसके कुछ देर बाद दूसरी ट्रेन भी आई और वह भी आगे के लिए रवाना हो गई।

इस दौरान ट्रेन से उतरे सभी यात्रियों की स्क्रीनिग करने के पश्चात जो जिले के थे उन्हें जिले में क्वारंटाइन कर दिया गया और जो जिले के बाहर के यात्री थे उन्हें उनके गंतव्य के लिए बस से भेज दिया गया। जिलाधिकारी अमन समीर ने बताया कि स्टेशन पर दोनों ट्रेनों से आए सभी यात्रियों की स्क्रीनिग की गई। इसके बाद जिले के लोगों को बिहार पब्लिक स्कूल भेजा गया। वहां से उन्हें प्रखंडवार जो जिस प्रखंड के रहने वाले हैं वहां के क्वारंटाइन सेंटर में क्वारंटाइन कर दिया गया। 

जिलाधिकारी ने बताया कि करीब 600 प्रवासियों को दोनों ट्रेनों से बक्सर में उतारा गया, जिनकी स्क्रीनिग की गई। मौके पर एसपी उपेन्द्र नाथ वर्मा, एसडीओ के के उपाध्याय, सिविल सर्जन डॉ.जितेन्द्र नाथ, डीएसपी, डीटीओ मनोज कुमार, प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी सदर पीएचसी डॉ.संतोष कुमार, प्रबंधक आनंद राय समेत अन्य प्रशासनिक एवं अन्य विभागों के पदाधिकारी मौजूद थे।

No comments:

Post a comment