Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

Nokia ने लॉन्च किए एक साथ तीन सस्ते फोन, जाने शानदार लुक वाले इन स्मार्टफोन्स


HMD Global ने Cricket Wireless के साथ पार्टनरशिप करके अपनी C सीरीज के तहत तीन स्मार्टफोन Nokia C5 Endi, Nokia C2 Tava और Nokia C2 Tennen को लॉन्च किया है। फिलहाल इन स्मार्टफोन्स को यूएस मार्केट में लॉन्च किया गया है। लेकिन उम्मीद है कि कंपनी जल्द ही इन्हें अन्य देशों में भी उपलब्ध कराएगी। हालांकि, अन्य देशों में इन्हें अलग नामों के साथ लॉन्च किया जा सकता है। बता दें कि Nokia C5 Endi, Nokia C2 Tava और Nokia C2 Tennen तीनों ही स्मार्टफोन आकर्षक लुक और शानदार फीचर्स से लैस हैं। 

Nokia C5 Endi, Nokia C2 Tava और Nokia C2 Tennen की कीमत और उपलब्धता
Nokia C5 Endi की कीमत $169.99 यानि लगभग 13,000 रुपये है और यह स्मार्टफोन 5 जून से सेल के लिए उपलब्ध होगा। यूजर्स इसे मिडनाइट ब्लू कलर विकल्प में खरीद सकते हैं। वहीं Nokia C2 Tava की कीमत $109.99 यानि करीब 8,333 रुपये है और यह 29 मई यानि आज से ही सेल के लिए उपलब्ध करा दिया गया है। वहीं Nokia C2 Tennen को 15 जून से सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। इसकी कीमत $69.99 यानि लगभग 5,500 रुपए है। बता दें कि इन फोन्स को यूजर्स Cricket Wireless वेबसाइट से खरीद सकते हैं। 

Nokia C5 Endi के स्पेसिफिकेशन्स
Nokia C5 Endi में 6.5 इंच का एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है इसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 720 x 1600 पिक्सल है। यह स्मार्टफोन MediaTek Helio P22 प्रोसेसर पर काम करता है और इसमें 4000mAh की बैटरी दी गई है जो कि 2 दिनों का बैकअप प्रदान कर सकती है। फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 13MP का मेन सेंसर, 5MP का अल्ट्रा वाइड लेंस और एक डेप्थ सेंसर मौजूद है। फोन का कैमरा AI तकनीक से लैस है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ad Space

uiuxdeveloepr