UP: बुलंदशहर में 2 साधुओं की हत्या का पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई सामने, जानें क्या है उसमें - Dildarnagar News | Ghazipur News✔ ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | लेटेस्ट न्यूज़ इन हिंदी ✔

Breaking News

Thursday, 30 April 2020

UP: बुलंदशहर में 2 साधुओं की हत्या का पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई सामने, जानें क्या है उसमें


उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में बीते सोमवार की देर रात दो साधुओं की हत्या बड़ी बेरहमी से की गई। पुलिस की मानें तो पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हेडइंजरी के चलते साधुओं की मौत होना बताया गया है। एक साधु के सिर में पांच घाव तो दूसरे के सिर में डंडे के प्रहार से दो चोटें आना बताया गया है।

बुलंदशहर के अनूपशहर के गांव पगौना स्थित शिव मंदिर पर पूजा-अर्चना करने वाले दो साधुओं की सोमवार रात हत्या कर दी गई थी। शुरूआत में दोनों साधुओं की तलवार से हत्या किए जाने की आशंका थी, किंतु पुलिस ने हत्यारोपी को गिरफ्तार कर उसकी निशानदेही पर डंडा बरामद किया। आरोपी ने डंडे से प्रहार कर दोनों साधुओं की हत्या करने का दावा किया। बाद में इसकी पुष्टि पोस्टमार्टम रिपोर्ट से भी हो गई।

एसपी देहात हरेंद्र कुमार ने बताया कि साधुओं की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हेडइंजरी से उनकी मौत होना बताया गया है। साधु जगनदास के सिर में पांच घाव मिले हैं, जबकि साधु शेरसिंह के सिर में दो घाव मिले हैं। डंडे के प्रहार से उनके सिर की हड्डी भी टूट गई है। समझा जाता है कि सिर में चोट के बाद अधिक खून बहने से दोनों साधुओं की मौत हो गई। एसपी देहात हरेंद्र कुमार ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट का अवलोकन किया जा रहा है। मामले में आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

No comments:

Post a comment