Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

Kawasaki Ninja 400 स्पेसिफिकेशन कीमत और फीचर के बारे में जानें

Kawasaki Ninja 400 Price: भारतीय बाजार में एक रेसिंग बाइक की चर्चा छाई हुई है, जिसका नाम 'कावासाकी निंजा' है। यह 400 सीसी के सेगमेंट में आने वाली एक शानदार बाइक है, जो भारतीय बाजार में 1 वेरिएंट और 2 कलर्स के साथ उपलब्ध है। इस बाइक में BS6 इंजन दिया गया है, जो इसे 24 किलोमीटर तक का शानदार माइलेज प्रदान करता है। इस रेसिंग बाइक के बारे में अधिक जानकारी नीचे दी गई है।

kawasaki-ninja-400

Kawasaki Ninja 400 On Road Price

इस बाइक की ऑन रोड कीमत 1 वेरिएंट के साथ 5,97,824 लाख रुपये है। इस वेरिएंट में दो कलर ऑप्शन होते हैं - लाइम ग्रीन और कार्बन ग्रे। इसका कुल वजन 168 किलोग्राम है और सीट की ऊंचाई 788 मिमी है।

Kawasaki Ninja 400 Feature

इस बाइक के फीचर की बात करें तो इसमें बहुत सारे फीचर उपलब्ध होते हैं। इसमें एक अनलॉग इंस्ट्रुमेंट कंसोल, अनलॉग स्पीडोमीटर, अनलॉग टैकोमीटर, अनलॉग ट्रिप मीटर, और ओडोमीटर जैसे कई फीचर्स होते हैं। इसके अलावा, यह बाइक एलईडी हेडलाइट, एलईडी टेल लाइट, टर्न सिग्नल लैंप, और एलईडी टेल लाइट्स जैसे अन्य फीचर्स भी प्रदान करती है। 

Kawasaki Ninja 400 Engine Specification

इस कावासाकी के इंजन की बात करें तो इसमें 399 सीसी का लिक्विड-कूल्ड 4 स्ट्रोक का पैरलेल ट्विन इंजन लगाया गया है। यह इंजन 45 PS की 10000 rpm की मैक्स पावर प्रदान करता है और इसकी मैक्स टॉर्क 37 Nm की शक्ति 8000 rpm पर उत्पन्न होती है। इस बाइक में 6 स्पीड गियर बॉक्स भी उपलब्ध हैं।

इस बाइक में 14 लीटर की फ्यूल टैंक कैपेसिटी दी जाती है और यह 24 किलोमीटर प्रति लीटर का जबरदस्त माइलेज प्रदान करती है। इस इंजन के साथ, यह रेसिंग बाइक 105 mph की टॉप स्पीड तक पहुंच सकती है।

Kawasaki Ninja 400 Suspension and Brake

इस बाइक के सस्पेंशन और ब्रेकिंग के कार्यों को संभालने के लिए, इसमें आगे की और टेलीस्कोपिक फोर्क सस्पेंशन और पीछे की और स्विंगआर्म सस्पेंशन शामिल किया जाता है। इसके साथ ही, बेहतरीन ब्रेकिंग के लिए दोनों पहियों पर डिस्क ब्रेक की सुविधा भी उपलब्ध है।

Kawasaki Ninja 400 Rivals 

इस बाइक का मुकाबला भारतीय बाजार में Aprilia RS 457, KTM Duke 390, MT-03 जैसी उत्कृष्ट बाइकों से होता है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ad Space

uiuxdeveloepr