Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

जानिए Vespa ZX 125 के स्पेसिफिकेशन, फीचर्स और कीमत, ईएमआई प्लान के बारे में

Vespa ZX 125 Price: भारतीय बाजार में एक और शानदार स्कूटी आई है, जिसका नाम है वेस्पा जेडएक्स 125। यह 125 सीसी के सेगमेंट में आने वाली एक बहुत ही शानदार और लुक में बेहतरीन स्कूटी है। यह स्कूटी भारतीय बाजार में एक वेरिएंट के साथ बेहतरीन कलर ऑप्शन के साथ उपलब्ध है। स्कूटी में BS6 का एक पावरफुल इंजन है, और यह अपने शानदार कलरों की वजह से भारतीय बाजार में बहुत प्रसिद्ध है। वेस्पा ZX 125 की सभी जानकारी आगे दी गई है।

vespa-zx-125-price

Vespa ZX 125 On Road Price

वेस्पा की इस स्कूटी की ऑन-रोड कीमत दिल्ली में 1,36,339 रुपये है। यह स्कूटी का कर्व्ड वेट 115 किलो है। इसके साथ ही, यह स्कूटी उपलब्ध है बेहतरीन कलर्स में जैसे की पीला, लाल, सफेद, ग्रे, ब्लैक, और ब्लू, जो कि भारतीय बाजार में प्रसिद्ध हैं।

Vespa ZX 125 EMI Plan

यदि आप इस शानदार स्कूटी को खरीदने की सोच रहे हैं और आपके पास इतने नगर पैसे नहीं हैं, तो आप इसे कम किस्तों के EMI प्लान पर भी खरीद सकते हैं। आपको 12,152 हजार रुपए की डाउन पेमेंट करनी होगी और अगले तीन सालों के लिए 10% ब्याज दर के साथ हर महीने 4,485 हजार रुपए की किस्त में इसे खरीदकर अपने घर ले जा सकते हैं। 

Vespa ZX 125 Feature

वेस्पा जेडएक्स 125 के फीचर की बात करें तो इसमें कई फीचर्स उपलब्ध हैं। इसमें एक एनालॉग इंस्ट्रूमेंट कंसोल, एनालॉग स्पीडोमीटर, एनालॉग ओडोमीटर, एनालॉग ट्रिप मीटर, समय दिखाने के लिए क्लॉक, पैसेंजर फुट्रेस्ट, एयर फिल्टर, कैरी हुक, कांबी ब्रेकिंग सिस्टम, हेलोजन हेडलाइट, बल्ब टेल लाइट, और टर्न सिंगल लैंप बल्ब जैसे कई अन्य फीचर्स भी शामिल हैं।

Vespa ZX 125 Engine Specification

वेस्पा 125 के इंजन की बात करें तो इसमें 124 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन लगा होता है। इस इंजन की 10.11 एनएम की शक्ति 5600 आरपीएम पर मैक्स टॉर्क प्रदान करती है। इसकी मैक्स पावर 9.78 पीएस के साथ 7400 आरपीएम पर होती है। यह इंजन इस स्कूटी की टॉप स्पीड को 90 किलोमीटर प्रति घंटे तक पहुँचाता है। इस स्कूटी में 7.4 लीटर की फ्यूल टैंक कैपेसिटी होती है, जिससे लगभग 45 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज प्राप्त होता है।

Vespa ZX 125 Suspension and Brakes

वेस्पा के इस स्कूटी में सस्पेंशन और ब्रेक के कार्य को करने के लिए, आगे की ओर एयरक्राफ्ट डिराइव्ड हाइड्रोलिक सिंगल साइड आर्म सस्पेंशन विथ एंटी डाइव का उपयोग किया गया है। और पीछे की ओर द्वितीय प्रभाव हाइड्रोलिक शॉक अब्जॉर्बर सस्पेंशन दिया गया है। इसके ब्रेकिंग के लिए, आगे के पहिए पर डिस्क ब्रेक और पीछे के पहिए पर ड्रम ब्रेक उपयोग किए गए हैं।

Vespa ZX 125 Rivals

वेस्पा की इस स्कूटी का मुकाबला भारतीय मार्केट में होंडा एक्टिवा 6G, होंडा एक्टिवा 125, सुजुकी एक्सेस 125 जैसी स्कूटियों से होता है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ad Space

uiuxdeveloepr