Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

सैदपुर की आईएएस बिटिया का हुआ भव्य स्वागत, UPSC में मिला 149वां रैंक

गाजीपुर जिले के सैदपुर क्षेत्र के राजापुर उर्फ आगापुर गांव निवासी काजोल यूपीएससी (UPSC) में 149वां रैंक प्राप्त आईएएस बनीं है। आईएएस (IAS) बनने के बाद शनिवार की शाम को काजोल का आगमन सैदपुर क्षेत्र स्थित अपने गांव में हुआ। जिसकी खुशी में काजोल के ग़ाज़ीपुर जनपद की सीमा में प्रवेश करते ही, जगह जगह इकट्ठा लोगों ने काजोल और उनके पिता को माल्यार्पण कर, भव्य स्वागत किया।

first-attempt-got-149th-rank-in-upsc-ghazipur-news

गौरतलब है कि बीते दिनों आये UPSC के रिजल्ट में सफलता प्राप्त कर काजोल 23 वर्ष की उम्र में आईएएस बनीं है। उन्होंने यह सफलता अपनी पहली ही कोशिश में प्राप्त की है। काजोल के पिता अनिल कुमार लखनऊ में एडिशनल फूड कमिश्नर के पद पर कार्यरत है और माता किरण देवी गृहणी है। वर्तमान में काजोल का परिवार लखनऊ में निवास करता है। काजोल ने हाईस्कूल की पढ़ाई नैनीताल से, इंटर की पढ़ाई लखनऊ से, ग्रेजुएशन की पढ़ाई दिल्ली विश्वविद्यालय से की है। वर्तमान में वह जेएनयू दिल्ली से एम ए की पढ़ाई कर रहीं हैं। काजोल का छोटा भाई वरुण कुमार इंग्लैंड में अध्ययनरत है। काजोल छोटी कक्षा में शिक्षा ग्रहण करने के दौरान से ही मेधावी छात्रा रही है।

सैदपुर में हुए भव्य स्वागत पर सभी के प्रति आभार प्रकट करते हुए आईएएस काजोल अपने परिवार के साथ अपने पैतृक गांव आगापुर उर्फ राजापुर के लिए रवाना हो गईं। आईएएस काजोल का स्वागत करने वालों में तहसीलदार अभिषेक सिंह, नायब तहसीलदार आशीष कुमार, प्रभारी निरीक्षक बंदना सिंह, विनीत जायसवाल, रिंकी, संतोष जायसवाल, सुनील जायसवाल, रेनू जायसवाल, प्रवीण जायसवाल, चंदा जायसवाल आदि मौजूद रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ad Space

uiuxdeveloepr