Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

जमानियां में गंगा नदी में किसान का उतराता मिला शव, 2 दिनों से थे लापता

जमानियां के सुहवल थाना क्षेत्र के बहलोलपुर में बुधवार कि किसान का शव उतराता मिला। किसान दो दिनों से लापता था। मौत की खबर मिलने से परिवार में मातम छाया है। पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

was-missing-for-two-days-relatives-feared-death-by-drowning-ghazipur-news

बहलोलपुर गांव के रहने वाले भीम सिंह यादव (52) दो दिन पहले घर से शौच के लिए निकले थे, लेकिन वापस नहीं लौटे। परिजनों के मुताबिक, भीम सिंह की हर जगह तलाश की गई, लेकिन कुछ पता नहीं चला। आस पास के लोगों से पूछताछ की पर जानकारी नहीं हो पाई। आज सुबह नदी के पास से कुछ ग्रामीण गुजरे तो उन्हें शव उतराता दिखा।

ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को नदी से निकलवाया और परिजनों को सूचित किया। परिजन रोते-बिलखते नदी के पास पहुंचे। मृतक की पत्नी मेवाती देवी ने रोते हुए बताया कि उनके पति 13 मार्च की सुबह रोज की तरह सो कर उठे। जिसके बाद वह जल्द शौच कर आने की बात कह घर से निकल पड़े।

खेती किसानी करके जीवन चलाते थे भीम सिंह

ग्रामीणों ने बताया कि भीम सिंह अपने दो भाइयों में छोटे थे। उनके बड़े भाई का काफी पहले ही निधन हो चुका है। लोगों ने बताया कि उनकी एकमात्र पुत्री पूजा है, जिसकी काफी पहले ही शादी हो चुकी है। लोगों ने बताया कि वह एक साधारण किसान थे जो घर पर ही रहकर खेती कर परिवार का जीविकोपार्जन चलाते थे। इस संबंध में थानाध्यक्ष वागीश बिक्रम सिंह ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। आगे की कार्रवाई की जा रही है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ad Space

uiuxdeveloepr