Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

जमानियां में पोखरे में स्नान करते समय छात्र की डूबकर मौत, पुलिस छानबीन में जुटी

जमानिया के तारनबाध गांव में पोखरे में स्नान करने गया इंटर का एक छात्र डूब गया। घंटे भर बाद काफी खोजबीन के उपरांत उसे किसी तरह पानी से बाहर निकाला जा सका। उसे नजदीकी स्वास्थ्य केन्द्र ले जाया गया। जहां चिकित्सक ने छात्र को मृत घोषित कर दिया। घटना की जानकारी लोगों ने पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस भेजवा कर छानबीन में जुट गई।

ghazipur-zamania-news-father-came-out-saying-he-was-going-to-friends-house

पुलिस ने बताया कि उसके पास से मिले कागजात के आधार पर उसकी पहचान आशीष उर्फ कल्लू पुत्र संतोष सिंह निवासी तारनबांध उम्र करीब 16 वर्ष कोतवाली जमानियां के रूप में हुई। मृत छात्र के पिता संतोष सिंह ने बताया कि उनकी यह इकलौता संतान थी। बताया कि घर से निकलते समय जब उसे मैंने टोका की कहां जा रहे हो तो उसका बेटा बोला कि पापा दोस्त के यहां जा रहा हूं। पिता ने कहा कि अभी मत जा घर पर कुछ काम है, उसके बाद चले जाना। मगर उनका बेटा बात को अनसुना कर निकल गया। पिता संतोष सिंह ने बताया कि काफी देर होने के बाद भी जब वह घर नहीं लौटा तो उन्होंने अगल-बगल लोगों से पूछताछ की। मगर पता नहीं चल सका।

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा

पिता ने बताया कि इसी दौरान वह अपने बेटे को‌ खोजते हुए जा रहे थे कि रास्ते में‌ पोखरे पर भारी भीड़ इकठ्ठा देख लोगों से पूछा तो बताया कि एक लड़का स्नान करते समय डूब गया है। जब वह पास गये तो वह उनका बेटा था। पिता ने बताया कि वह मुंबई में रहकर नौकरी करते है। कुछ दिन पहले अभी गांव आए थे। चौकी प्रभारी ओमवीर सिंह ने बताया कि शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ad Space

uiuxdeveloepr